news21cg

जोसेफ विजय चंद्रशेखर (Joseph Vijay Chandrashekhar) को प्यार से उनके फैंस थलापति विजय (Thalapathy Vijay) बुलाते हैं. तमिल इंडस्ट्री में उनकी एक्टिंग का सिक्का चलता है. उन्होंने ‘बीस्ट’ (Beast), ‘मास्टर’ (Master) जैसी फिल्मों में काम किया है. दो दशकों से इनका फिल्मों में दुनिया में करियर रहा है. करीब 65 फिल्मों में काम किया और लगभग हिट रही है. वो करोड़ों लोगों के चहेते हैं. जहां एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ में सुपरहिट हैं वहीं, वो पर्सनल लाइफ में भी सफल रहे हैं. विजय ने जिससे प्यार किया उसी से शादी की है. उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है.

थलापति विजय की पर्सनल लाइफ (Thalapathy Vijay Personal life) के बारे में बात की जाए तो उन्होंने अपनी फीमेल फैन से शादी की है, जो उन्हें फिल्म के लिए बधाई देने के लिए शूटिंग सेट पर पहुंची थी. जी हां चौकिए मत आपने एक दम सही सुना. उनकी अब वाइफ (Thalapathy Vijay Wife) बन चुकी फीमेल फैन का नाम संगीता सोरनालिंगम (Sangeeta Sornalingam) है. एक्टर ने तो सपने में भी नहीं सोचा था कि वो अपनी किसी फीमेल फैन से शादी करेंगे. एक्टर ने जब पहली बार उन्हें देखा था तो वो उन्हें दिल दे बैठे थे. उस समय वो उतने बड़े स्टार नहीं बने थे. लेकिन वो आगे बढ़ते रहे और मेहनत करते रहे. आज अच्छे मुकाम पर खड़े हैं.

इंप्रेस होकर संगीता को दिया था घर आने का न्यौता
थलापति की लव स्टोरी (Thalapathy Vijay Love Story) पर वापस लौटते हैं. विजय और संगीता की पहली मुलाकात फिल्म ‘पूवे उनक्कगा’ (1996) के दौरान हुई थी. संगीता उन्हें इस मूवी के लिए उन्हें बधाई देने के लिए पहुंची थीं. एक्टर की ये मूवी ना केवल भारत में बल्कि विदेश में भी हिट हुई थी. रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि विजय संगीता से पहली मुलाकात के बाद उनसे काफी इंप्रेस हुए थे. क्योंकि संगीता उनसे मिलने के लिए लंदन से इंडिया आई थीं. इस बात को जानने के बाद एक्टर काफी खुश हुए थे. विजय संगीता से इतने इंप्रेस थे कि उन्होंने उन्हें मिलने के लिए घर आने का भी न्यौता दे दिया था. दोनों की बाद में दोस्ती हो गई और प्यार परवान चढ़ गया. दोनों ने तीन सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर अंत में शादी रचा ली. एक्टर से शादी के लिए विजय के पिता ने संगीता से सवाल किया था तो उन्होंने हां कर दिया था. इसके बाद 25 मई, 1999 में क्रिश्चियन रीति रिवाज से दोनों की शादी हो गई थी.

 

%d bloggers like this: