news21cg

Global Esports BGMI Masters Series 2022 : ग्लोबल एस्पोर्ट्स ने अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए जोरदार अंदाज में बीजीएमआई मास्टर्स सीरीज ट्रॉफी जीती। टीम ने तीन नक्शों पर खेले गए 20 मैचों में 201 अंक और 100 किल हासिल किए और पुरस्कार राशि में 25 लाख रुपये लिए। टीम चौथे दिन के बाद पांचवें स्थान पर थी लेकिन आज 17 जुलाई को उन्होंने शानदार प्रदर्शन के साथ वापसी की।

पूरे फाइनल में लगातार बने रहने के बाद गॉडलाइक एस्पोर्ट्स दूसरे स्थान पर खिसक गया। पक्ष ने फाइनल में 197 अंक और 103 किल एकत्र किए और 12 लाख के उपविजेता पुरस्कार के साथ दूर चला गया।

ओरंगुटान 192 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल करने में सफल रहा, जिसमें 79 किल्स और तीन चिकन डिनर शामिल हैं। दूसरी ओर, प्रशंसकों की पसंदीदा टीम सोल ने पिछले दो दिनों में खराब प्रदर्शन किया है और समग्र स्टैंडिंग में छठे स्थान पर रही है।

जोनाथन फाइनल में एमवीपी के रूप में उभरा और पुरस्कार राशि में 50,000 प्राप्त हुए, जबकि टीम सोल ने फैन-पसंदीदा टीम पुरस्कार जीता।

Match 1: Erangel

स्टार खिलाड़ी ओवैस के नेतृत्व में टीम एनिग्मा फॉरएवर ने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया और 12 किलों के साथ चिकन डिनर जीता। उनके बाद दूसरे स्थान पर स्काईलाइट्ज़ थे, जिन्होंने अच्छा रोटेशन दिखाया और 10 किलों को पकड़ा। टीम गॉडलाइक ने छह टुकड़ों के साथ तीसरी रैंक प्राप्त करने के लिए देर से चक्कर लगाए, जबकि ओरंगुटान और सोल को जल्दी ही समाप्त कर दिया गया।

Match 2: Sanhok

तीसरे मैच के अंतिम क्षेत्र ने ब्लाइंड एस्पोर्ट्स का पक्ष लिया, और उन्होंने 11 किलों के साथ चिकन डिनर हासिल करते हुए फायदा उठाया। 8 बिट ने नौ फ्रैग के साथ दूसरा स्थान हासिल करने के लिए भी अच्छा प्रदर्शन किया, जबकि एनिग्मा फॉरएवर ने एक बार फिर चार फ्रैग के साथ शीर्ष तीन में जगह बनाई। टीम सोल और गॉडलाइक ने क्रमशः पांच और तीन अंक जुटाए।

Match 3: Miramar

ग्लोबल एस्पोर्ट्स ने उत्कृष्ट धैर्य दिखाया, जिससे ओरंगुटान ने एफएस एस्पोर्ट्स को खत्म कर दिया और युद्ध के मैदान को साफ कर दिया। इसके बाद टीम ने ओरंगुटान को हराकर आठ किल चिकन डिनर जीता। टीम सोल के दो खिलाड़ियों को पहले 8 बिट द्वारा समाप्त कर दिया गया था और फिर शेष दो खिलाड़ियों को एनिग्मा गेमिंग द्वारा समाप्त कर दिया गया था।