news21cg
नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के लीड एक्टर्स नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) हाल ही में रियल लाइफ में पति-पत्नी बन चुके हैं. शो में दोनों देवर-भाभी का किरदार निभाते हैं. लेकिन अब दोनों ने अपने प्यार को शादी के बंधन में बांध लिया है. दोनों के करीबियों के साथ फैंस भी इस शादी से काफी खुश हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन इसी बीच दोनों स्टार्स ने अपनी बेडरूम फोटोज शेयर करके तहलका मचा दिया है. 
एक दूसरे की बाहों में खोए नील-ऐश्वर्या 
इन तस्वीरों में नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. दोनों ने अपनी अपनी वॉल पर ये तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों ने इन तस्वीरों में एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं. दोनों एक बेड पर बैठकर और लेटकर ये पोज दे रहे हैं. देखिए ये तस्वीरें…
कोजी हुए पाखी-विराट
इन तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) काफी खुश दिख रहे हैं. दोनों एक दूसरे के संग कोजी हो रहे हैं. ऐश्वर्या ने मरून स्वेटर के संग ब्लू जींस पहनी है वहीं नील ऑफ वाइट स्वेटर के संग ब्लू जींस में दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा कि जैसे दोनों को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी मंजिल मिल गई है और अब दोनों सुकून को महसूस कर रहे हैं. 
%d bloggers like this: