news21cg

इंग्लैंड ने तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट की टीम में शामिल किया है. वह जनवरी के बाद अपना पहला टेस्ट खेलेंगे. लगातार चोट के बाद वापसी कर रहे रॉबिन्सन फिटनेस जांच में सफल होने के बाद गुरूवार से ओल्ड ट्रैफर्ड में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में मैट पॉट्स की जगह लेंगे. इंग्लैंड को पिछले हफ्ते लार्ड्स के मैदान पर दक्षिण अफ्रीका से पारी से हार मिली थी.

ओली रॉबिन्सन पिछले साल टेस्ट क्रिकेट में गर्मियों के सत्र में 28 विकेट लेकर इंग्लैंड के सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाज थे लेकिन तब से वह लगातार चोटों से जूझ रहे हैं. गेंदबाजी कोच जॉन लुईस ने सार्वजनिक रूप से उनकी फिटनेस की आलोचना भी की थी.

इंग्लैंड लायंस के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चार दिवसीय टूर मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद वह अब पॉट्स की जगह लेंगे जो लार्ड्स में पहले टेस्ट में प्रभावित करने में असफल रहे थे. टीम में कोई अन्य सलामी बल्लेबाज नहीं होने की स्थिति में जॉक क्राले को बरकरार रखा गया है जिन पर काफी दबाव होगा क्योंकि उनका औसत पिछली 10 टेस्ट पारियों में 16.40 तक गिर गया है. दक्षिण अफ्रीका को दूसरे टेस्ट के लिए अपनी टीम घोषित करनी है.

ENG vs SA

%d bloggers like this: