news21cg

Ek Villain Returns : जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं. जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर के बाद फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ जोरदार सस्पेंस भी नजर आने वाला हैं, जिसको देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए हाल ही में यूपी पुलिस ने एक ट्वीट (UP Police Tweet) किया है, जिसके बाद एक बार फिर फिल्म चर्चाओं में आ गई है.

‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) के लेकर यूपी पुलिस ने आखिर ट्वीट क्यों किया? अगर आप भी ये जानना चाहते हैं तो हम आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है?

दरअसल, फिल्मों और फिल्मों के गानों को लेकर मजेदार अंदाज में अक्सर ट्वीट कर देने वाली यूपी पुलिस ने हाल ही में एक ट्वीट किया और मजेदार अंदाज में वो भी कह दिया, जो वो इस फिल्म के नाम के जरिए कहना चाह रहे हैं. यूपी पुलिस ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर ट्वीट किया, ‘किसी के विलेन ना बनें….क्योंकि जुर्म की एकमात्र अगली कड़ी जेल है! तेरी गलियां सुरक्षित बनाने के लिए 112 डायल करें. #NoVillinReturns ‘.

Ek Villain Returns, up police, ek villain returns poster, up police Tweet, up police tweet on Ek Villain Returns, John Abraham, Arjun Kapoor, Disha Patani, Tara Sutaria, एक विलेन रिर्टन

यूपी पुलिस का ट्वीट

जो पोस्टर यूपी पुलिस ने शेयर किया है उसमें एक तरफ मुखाटा लिए जॉन अब्राहम हैं और दूसरी तरफ दिशा पाटनी. पोस्टर पर लिखा है- ‘यह सुनिश्चित करना कि कोई विलेन वापस न आए.’

सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस का ये ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है. उनके इस मजेदार ट्वीट के साथ सोशल मीडिया यूजर उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं. मजाक के साथ उन्होंने जिस तरह से विलेन्स को वार्निंग दी है, उसकी लोग तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ इसी महीने 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस से भरा हुआ है. दरअसल, ट्रेलर को देखकर भी यह समझ नहीं आ रहा है कि इस बार विलेन कौन है- जॉन अब्राहम या फिर अर्जुन कपूर? ट्रेलर में बताया गया है कि इस बार अटैक उन लड़कियों पर किया जा रहा, जिसके वन साइडर लवर्स हैं. अब देखना ये होगा कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का असर बॉक्स ऑफिस पर कितना पड़ता है.

%d bloggers like this: