news21cg

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य की शादी को इस महीने एक साल पूरे हो जाएंगे. कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर काम से ब्रेक लेने का फैसला किया. दोनों 16 जुलाई को अपनी सालगिरह मनाने के लिए इंग्लैंड रवाना हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने इस वैकेशन के लिए शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल वैद्य ने पुष्टि की है कि वे अगले 10 दिनों तक शहर में नहीं रहेंगे, क्योंकि वे लंदन के लिए उड़ान भर चुके हैं. ऐसी चर्चाएं हैं कि कपल ने कल रात लंदन के लिए उड़ान भरी थी. उन्होंने अपनी यात्रा की तस्वीरें और वीडियोज भी साझा करना शुरू कर दिया है.

दिशा ने दिखाई ट्रिप की खूबसूरत तस्वीर
कपल ने अपने वेकेशन के बारे में इंस्टाग्राम पर बताया है. दिशा ने स्कॉटलैंड के ग्लासगो की एक सड़क की तस्वीर साझा की है, जबकि राहुल ने ट्रेन यात्रा के कुछ वीडियो और फोटो साझा किए हैं, जिन्हें उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है. वीडियो में, सिंगर इस बात से हैरान नजर आए कि वे फर्स्ट क्लास कोच में अकेले यात्री थे. उन्होंने मजाक में कहा कि उन्होंने यात्रा के लिए पूरा डिब्बा बुक कर लिया है, जिससे दिशा सहमत होती दिख रही हैं.

Disha Parmar, Rahul Vaidya, London vacation, Bade Achhe Lagte Hain 2, Disha Parmar and Rahul Vaidya London Trip, Disha Parmar and Rahul Vaidya Anniversary, दिशा परमार, दिशा परमार लंदन ट्रिप

राहुल वैद्य ने ट्रिप से शेयर किए वीडियोज
दिशा परमार और राहुल वैद्य पिछले साल 16 जुलाई को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे थे. सिंगर ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में एक्ट्रेस को प्रपोज किया था, जिसके बाद कपल ने साथ में वक्त बिताते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करना शुरू कर दिया था.

दिशा परमार ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में निभा रही हैं खास रोल
काम की बात करें, तो दिशा परमार ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रही हैं. वे इसमें एक प्यार करने वाली पत्नी का रोल निभा रही हैं, जबकि नकुल मेहता गुस्सैल पति राम कपूर की भूमिका निभा रहे हैं. इस शो ने हाल में पांच साल का लीप लिया है. अब इसमें आरोही कुमावत भी उनकी बेटी पीहू की भूमिका में हैं.

%d bloggers like this: