news21cg

DID L’il Masters Winner: टीवी के पॉपुलर बच्चों का डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 5’ में नोबोजित नारजैरी ने जीत हासिल की है. वह 9 साल के हैं. असम के रहने वाले नोबोजित ने फिनाले में अपुन पेगू, आध्याश्री, सागर वरपे और रिशिता तांती को हराकर ट्रॉफी और 5 लाख रुपये का कैश प्राइज जीता. शो को सोनाली बेंद्रे, मौनी रॉय और रेमो डिसूजा जज कर रहे थे. वहीं, डीआईडी लिटिल मास्टर्स की होस्टिंग जय भानुशाली कर रहे थे. नोबोजीत टीम वैभव का हिस्सा थे. उन्होंने शो के दौरान फ्रीस्टाइल, हिप हॉप और कंटेंपरेरी डांसिंग स्टाइल से लोगों का दिल जीता.

नोबोजीत नारजैरी का शुरू से ही डांस की ओर झुकाव रहा है. उन्होंने पिछले दो साल से डांस की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दी थी. शो में बताया गया था कि नोबोजित के पिता उनके डांस के खिलाफ थे और वो अपने डांस गुरु के साथ रह रहे हैं. नोबोजित ने अपने डांस के जुनून के बारे में बताने के अलावा कहा कि वह अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए भारतीय सेना में शामिल होने की कोशिश करेगा.

 

(फोटो साभारः Instagram @zeetv)

नोबोजित नारजैरी ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में, कहा कि उनके पिता उनकी जीत से खुश हैं. नोबोजित ने कहा, “उन्होंने (पिता) मुझसे कहा कि मुझे कड़ी मेहनत करते रहना चाहिए और उन्हें और मेरे राज्य को गौरवान्वित करना चाहिए.” नोबोजित ने कहा कि वह बड़े होने पर अपनी पढ़ाई और डांस को बैलेंस करने की उम्मीद करते हैं.

नोबोजित नारजैरी ने शो में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए एक बयान में कहा, “मेरे कैप्टन वैभव और जज – रेमो सर, मौनी मैम और सोनाली मैम ने सच में मुझे सीखने और बढ़ने में मदद की और मैं उनके समर्थन और प्रोत्साहन के लिए बहुत आभारी हूं. मैंने डीआईडी लिटिल मास्टर्स के जरिए बहुत सारे नए दोस्त भी बनाए हैं.”

नोबिजित नारजैरी ने आगे कहा, “मैं सभी रिहर्सल, फन और मस्ती को याद करूंगा, मुझे यकीन है कि इस लोकप्रिय रियलिटी शो को जीतने के बाद मुझे बहुत सारे काम मिलेंगे.”

%d bloggers like this: