news21cg

Gujarat: Six members of the same family including four children were found hanging

बहु (Daughter-in-Law) की आत्महत्या (Suicide) के मामले में पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) की आलंदी पुलिस ने आलंदी नगरपरिषद की पूर्व नगर अध्यक्षा को पति और पुत्र के साथ गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। उनके नाम वैजयंता उमरगेकर, अशोक उमरगेकर (60) और पुत्र अभिषेक उमरगेकर (27) है। प्रियंका अभिषेक उमरगे ऐसा खुदकुशी करनेवाली बहु का नाम है।

आलंदी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

प्रियंका पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका में बीजेपी की भूतपूर्व नगरसेविका कमल घोलप और उद्यमी अनिल घोलप की संतान है। आलंदी की पूर्व नगर अध्यक्षा वैजयंती उमरगेकर के साथ पिछले साल नवंबर में उसका ब्याह हुआ था। रविवार को आलंदी- मरकल रोड स्थित अपने घर पर प्रियंका ने खुदकुशी कर ली थी। दहेज के लिए की गई प्रताड़ना से तंग आकर उसने ऐसा कदम उठाया। इस मामले में प्रियंका के पिता अनिल घोलप (45) ने आलंदी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित

पुलिस के अनुसार घोलप ने अपनी शिकायत में कहा है कि, आठ महीने पहले प्रियंका की अभिषेक उमरगेकर के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद से उसे उसके ससुराल वाले बचा हुआ दहेज और सामान कब लानेवाली हो? यह पूछकर उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। इसी प्रताड़ना से तंग आकर रविवार की रात आठ बजे उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वाईसीएम हॉस्पिटल में उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया जिसमें प्रियंका ने खुदकुशी ही की है, यह स्पष्ट हो गया। उसके पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके पति, सास, ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच जारी है।

%d bloggers like this: