news21cg

CM योगी : सेना में संविदा पर भर्ती की प्रक्रिया अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदेश के युवाओं ने मोर्चा खोल दिया है। लम्बे समय से सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहे इन युवाओं से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी अपील की है। योगी आदित्यनाथ ने प्रदर्शन तथा विरोध कर रहे युवाओं को बड़ा भरोसा दिलाया है।

उत्तर प्रदेश के CM योगी (मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) ने गुरुवार को सेना भर्ती की अग्निपथ योजना को लेकर प्रदर्शन कर रहे युवाओं से एक अपील की। उन्होंने युवाओं को भरोसा दिलाते हुए कहा कि भारतीय सेना में भर्ती की नई प्रक्रिया अग्निपथ योजना आपके जीवन को नए आयाम प्रदान करने के साथ ही भविष्य को स्वर्णिम आधार देगी। इसी कारण आप लोग किसी बहकावे में ना आएं।

इसको लेकर आज दिन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक ने ट्वीट कर कहा कि युवा साथियों, ‘अग्निपथ योजना’ आपके जीवन को नए आयाम प्रदान करने के साथ ही भविष्य को स्वर्णिम आधार देगी। इसकी महत्ता को देखते हुए आप किसी बहकावे में न आएं।

मां भारती की सेवा के लिए संकल्पित हमारे ‘अग्निवीर’ राष्ट्र की अमूल्य निधि होंगे और उत्तर प्रदेश सरकार अग्निवीरों को पुलिस व अन्य सेवाओं में वरीयता देगी। जय हिंद।

उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में गुरुवार को दिन में बड़ी संख्या में युवा अग्निपथ के खिलाफ सड़कों पर उतर पड़े। जगह-जगह विरोध प्रदर्शन के दौरान सड़कों को जाम कर दिया गया। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने इस योजना को रद करने की मांग की और ‘अग्निपथ योजना वापस लो’ के नारे भी लगाए।

इससे पहले मायावती, अखिलेश यादव, प्रियंका गांधी वाड्रा तथा कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने अग्निपथ को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा।

news in hindi today, news in hindi , news from india , news hindi , news today, news googel,

%d bloggers like this: