news21cg

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) का घिनौना करतूत सामने आया है. दरअसल 10 जुलाई को रायपुर के सतनाम चौक पर ट्रक ड्राइवर गाय के साथ दरिंदगी करते हुए पकड़ा गया है. इस मामले रायपुर के खमतराई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी शहरे आलम गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद न्यायालय में सुनवाई के बाद जेल भेज दिया गया है.

  • गाय को बनाया अपने हवस का शिकार

दरअसल रायपुर के सतनाम चौक के पास शहरे आलम नाम के व्यक्ति ने गाय को अपने हवस का शिकार बनाया. लेकिन वहां के स्थानीय लोगों ने शहरे आलम को पकड़ लिया. इस बीच आरोपी रोने लगा हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगा. लोगों ने पूछा ऐसा क्यों किया तो उसने कहा बहक गया था. इसके बाद स्थानीय लोगों शहरे आलम को खमतराई पुलिस के हवाले कर दिया. मामला सेंसटिव था इस लिए पुलिस ने बिना देर किया आलम के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर लिया.

  • पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार

गाय के साथ दरिंदगी करने वाले व्यक्ति का एक वीडियो अब सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे आरोपी स्थानीय लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है. इस मामले में जब एबीपी न्यूज ने खमतराई पुलिस से पूछा तो उन्होंने इस घटना की पुष्टि की है. खमतराई थाना प्रभारी ने बताया की एक ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. स्थानीय लोगों की शिकायत पर शहरे आलम के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. आगे उन्होंने बताया कि काम के सिलसिले में इसका आना जाना लगा रहता था. फिलहाल आरोपी को न्यायाल में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

%d bloggers like this: