news21cg

Bank

Business Fraud : एक कारोबारी दंपति (Business Couple) को बिजनेस पार्टनरशिप (Business Partnership) का लालच देकर 37 लाख रुपए ठगे जाने की घटना सामने आयी हैं। इस मामले में दो आरोपियों (Accused) के खिलाफ रविवार को वाकाड पुलिस स्टेशन (Wakad Police Station) में मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार वाकाड पुलिस स्टेशन में रविंद्र मारुति त्र्यंबके (31 निवासी मुकाई चौक, रावेत, पुणे), चंद्रमणि लोखंडे (अंबरवाड़ी, जिंतूर, परभणी निवासी) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बैंक खाते से निकाले 38 लाख 35 हजार 50 रुपए

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना 1 अक्टूबर 2018 से 14 मार्च 2019 के बीच नखतनगर, थेरगांव में हुई। आरोपी ने वादी और उसके पति को पार्टनरशिप में लिफ्ट प्रोजेक्ट चलाने का लालच देकर साजिश रची। वादी और उसके पति का विश्वास अर्जित कर उनके बैंक खाते से 38 लाख 35 हजार 50 रुपए निकाल लिए।

वाकाड पुलिस मामले की जांच कर रही

वादी के परिजन और मित्रों से लिए गए पैसे और घर में रखा सोना फिर से आरोपी को 14 लाख 65 हजार रुपए के रूप में दे दिया गया। वादी और उसके पति ने आरोपी को 53 लाख 50 रुपए का भुगतान किया। आरोपी ने व्यवसायिक लाभ के रूप में वादी को 16 लाख रुपए नकद लौटा दिए। पुलिस में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया गया है कि 37 लाख 50 रुपए की शेष राशि का भुगतान किए बिना उसके साथ धोखाधड़ी की गई। वाकाड पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।

%d bloggers like this: