news21cg

Bolbam Song VIDEO : कोरोना महामारी (Covid 19) के कारण दो साल तक देवघर में भी सावन मेले पर रोक था, इस कारण भी भक्तों की भारी भीड़ बाबा नगरी में उमड़ रही है. विश्व विख्यात बाबा धाम में यूपी बिहार ही नहीं बल्कि देश के कोने-कोने से शिव भक्त कांवर और गंगा जल लेकर पूजा-अर्चना को पहुंच रहे हैं. वहीं दूसरी ओर सावन के इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Bolbam Songs 2022) में बोलबम के सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं. हाल के दिनों में रीजनल सिनेमा के हर सिंगर के गाने इंटरनेट पर छाए हुए हैं. खेसारी लाल हों या पवन सिंह, शिल्पी राज हों या अंतरा सिंह. इस लिस्ट में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) भी शुमार हैं जिनका आए दिन ही नया गाना जारी हो रहा है. अब उनता नया सॉन्ग ‘बाड़े रोड पS कांवरिया’ (Bade Road Pa Kanwariya) रिलीज (Ritesh Pandey Bolbam Video Song) हुआ है.

‘बाड़े रोड पS कांवरिया’ के शुरुआत में कई लोग कांवड़ लिए तीर्थ पर जाते दिखते हैं, वहीं रितेश सुर्ख नारंगी कलर की अल्फी या कहें हाफ कुर्ता पहने ड्राइविंग करते दिख रहे हैं. उनके बैकग्राउंड डांसर्स भी भगवा लिबास में शिव भक्ति में थिरकते नजर आ रहे हैं. इस गाने को 25 जुलाई 2022 को याी फिल्म (Yashi Films) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बात अगर व्यूज की करें तो इसे 3 दिन में पोने तीन लाख लोगों ने देखा है. वीडियो में क्वीन शालिनी और रवि पंडित भी एक्टिंग करते दिख रहे हैं. गाने के लिरिक्स के आर गौरव ने लिखे हैं और म्यूजिक धर्मेंद्र चंचल ने दिया है. इस सॉन्ग को रितेश ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है.

इससे पहले रितेश का बोलबम वीडियो सॉन्ग ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ (Nache Mor Shiv Jogiya) आया था जिसमें एक्टर को भोलेनाथ के विकराल रूप में देखा जा सकते हैं. रितेश पांडे का गाना (Ritesh Pandey gana) ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ के वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें वे शिव के किरदार में चिल्लम फूंकते हुए देखते नजर आ रहे हैं. उनका ‘पगली के मति’ (Pagali Ke Mati) रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया हुआ है जो कि एक कांवड़ सॉन्ग है. उनका गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. रितेश का गाना रिलीज होने के बाद से वायरल हो गया है. बीते दिन ही रितेश का म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘सोमारी भुखनी सावन मासे’ (Somaari Bhukni Sawan Maase) रिलीज हुआ है. हाल ही में उनका हिंदी गाना महादेव से बड़ा कोई देव नहीं (Mahadev Se Bada Koi Dev Nahi) भी लॉन्च हुआ था जो कि मनोरम दृश्यों से भरा है.

%d bloggers like this: