news21cg

 Bol Bam 2022: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के फेमस एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के फैंस उनकी दमदार गायकी के दीवाने हैं. इन दिनों उनके कई गाने यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज हुए हैं, जिन्हें खूब पंसद किया जा रहा है. लेकिन अब वे सावन सॉन्ग (Bhojpuri Sawan Songs) में बिजी हैं और एक के बाद एक बोलबम गाने (Boibam Song) जारी कर रहे हैं. कल्लू का नया सावन स्पेशल गाना ‘Bhola Ji Raura Nahi Bujhata’ रिलीज हुआ है जिसमें वे चिलम फूंकते देखे जा सकते हैं.

‘Bhola Ji Raura Nahi Bujhata’ में अरविंद अकेला कल्लू जहां जटाधारी शिवशंकर के किरदार में हैं तो वहीं उनकी को-स्टार श्वेता महारा (Shweta Mahara) पार्वती की भूमिका में देखी जा सकती हैं. गाने को Worldwide Records Bhojpuri ने सावन के दूसरे दिन 15 जुलाई 2022 को रिलीज किया है. इसमें कल्लू ने अपने बालों पर चांद को भी बिठा रखा है और गले में रुद्राक्ष की माला पहनी है. वीडियो में श्वेता महारा भांग पीस रही हैं और कल्लू शिव के अवतार में गांजा फूंक कर रहे हैं. इसे अरविंद अकेला कल्लू ने शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है.

आपको बता दें कि कल्लू से पहले खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) भी पिछले साल रिलीज हुए ‘सुना राजा पीके के गांजा’ में चिलम फूंकते दिखे थे. भोजपुरी इंडस्ट्री में सावन सॉन्ग में हर वो एक्टीविटी दर्शाई जाती है जो शिव को प्रिय है, फिर चाहे गांजा हो या भांग, धतूरा हो या मृगछाल…इन दिनों स्टार्स पूरी तरह शिवभक्ति में मस्त रहते हैं और गानों के जरिए अपनी लोकप्रियता भुनाते हैं. हाल ही में कल्लू का वीडियो सॉन्ग (Arvind Akela Kallu Video Song) ‘ब्रांडेड बूटी’ (Branded Buti) जारी हुआ था. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस अंजलि झा (Anjali jha) जमकर ठुमके लगाती दिखी थीं और दोनों ही भोलेनाथ की भक्ति में लीन हैं. हालांकि, इसमें वे अपनी को-स्टार के साथ रोमांस करते दिखते हैं जबकि नए गाने में वे नशा करते नजर आते.

%d bloggers like this: