news21cg

bjp-leader-sultana-khan-attacked-by-unknown-person-in-mumbai

BJP Leader Attack : भारतीय जनता पार्टी (BJP Leader) की अल्पसंख्यक महिला प्रदेश अध्यक्ष सुल्ताना खान (Sultana Khan Attacked) अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।यह घटना रविवार की रात 11 बजे हुई। खबर के मुताबिक, सुल्ताना खान अपने पति के साथ किसी डॉक्टर से मिलने जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोककर उनपर धारदार हथियार सेहमला कर दिया। इतना ही बदमाशों ने सुल्ताना खान के पति के साथ गलौज भी की।

घायल सुल्ताना खान (Sultana Khan) के पति के अनुसार, रविवार की रात करीब 11 बजे वह अपनी पत्नी के साथ किसी डॉक्टर से मिलने जा रहे थे। इसी दौरान मीरा रोड इलाके में दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने बिच सड़क पर उनकी गाडी रोक दी। इसके बाद गाली गलौज करते हुए बदमाशों ने सुल्ताना खान पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

सुल्ताना (Sultana Khan) पर हमला करने के बाद हमलावर फरार हो गए। पति के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। पुलिस की मदद से घायल सुल्तान खान को इंदिरा गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, इस हमले के बाद बीजेपी नेता काफी डरी हुई है और स्टेटमेंट देने की हालत में नही है।  बीजेपी नेता के पति ने पुलिस को बताया कि, सोमवार को अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाएंगी। पुलिस की माने तो स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।वहीं,  सुल्ताना  के पति को शक है कि, यह हमला उनकी पार्टी का अंदरूनी मामले को लेकर हुआ है।

%d bloggers like this: