news21cg

सलमान खान (Salman Khan) को बीती रात सांप ने काट लिया है. उस वक्त वह अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस पर थे. सांप के काटने के बाद सलमान खान (Salman Khan) को इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. अभी उनकी हालत ठीक है.

मुम्बई: एक्टर सलमान खान को शनिवार को सांप ने काट लिया। सलमान क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर गए थे। वहीं देर रात यह घटना हुई। इसके बाद रात 3 बजे सलमान को कमोठे MGM अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक, सांप जहरीला नहीं था। इलाज के बाद सलमान को डिस्चार्ज भी कर दिया गया। उनकी तबीयत अब ठीक बताई जा रही है।

इलाज के बाद सलमान रविवार सुबह 9 बजे अपने फार्म हाउस लौट आए हैं। वे परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस मनाने पनवेल फार्म हाउस पहुंचे थे। यह इलाका पहाड़ियों और जंगल से घिरा हुआ है। इस परिसर में अक्सर सांप और अजगर दिखाई देते हैं।
कल है बर्थडे
सलमान खान 27 दिसं

बर को अपना 56वां बर्थडे मनाने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान अपना बर्थडे सेलिब्रेशन भी इसी फॉर्म हाउस पर करने वाले थे। हालांकि इस घटना के बाद मुश्किल ही है कि सलमान अब ग्रैंड बर्थडे पार्टी होस्ट करें। वे फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के साथ ही बर्थडे सेलिब्रेशन कर सकते हैं।

जनवरी में कर सकते है टाइगर-3 की शूटिंग
सलमान खान जनवरी में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। एक्टर दिल्ली में इस एक्शन एंटरटेनर के लिए न्यूलीवेड कटरीना कैफ के साथ शूटिंग करेंगे। सलमान खान और कटरीना कैफ का कथित तौर पर 15 दिनों का शेड्यूल है, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी।
%d bloggers like this: