news21cg

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जाने-माने स्टार स्टार समर सिंह (Samar Singh) न सिर्फ अपनी सिंगिंग बल्कि एक्टिंग के जरिए भी इंप्रेस करते हैं. वे भी पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की तरह अपने गानों में खुद की परफोर्म करते हैं और आवाज से भी लोगों का दिल जीतते हैं. दिलचस्प बात ये भी है कि अब वे भी हिंदी गानों की तर्ज पर अपने भोजपुरी वर्जन रिलीज करने लगे हैं. समर सिंह कई दिनों से अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘काला-काला चश्मा’ (Kala Kala Chashma) की झलक पेश कर फैंस का अटेंशन ले रहे. पिछले दिनों ही इसका फर्स्ट पोस्टर रिवील किया गया था लेकिन अब इसका पूरा वीडियो भी जारी कर दिया गया है.

रेणुका पवार संग बनाया ‘काला काला चश्मा’
समर सिंह का नया सॉन्ग काला काला चश्मा (Kala Kala Chashma) हिंदी सॉन्ग ‘काला चश्मा’ की तर्ज पर है जिसमें उनकी को-स्टार भी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह अपने हुस्न के जलवे बिखरती दिख रही हैं. इस सॉन्ग को भोजपुरी सिंगर ने हरियाणवीं स्टार रेणुका पवार (Renuka Panwar) के साथ मिलकर तैयार किया है.’ इसे एक्ट्रेस एक्ट्रेस कीर्ति वर्मा (Kirti Verma) पर फिल्माया गया है जो अपने ग्लैमरस लुक से दर्शकों को इंप्रेस करती देखी जा सकती है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि समर सिंह की ‘काला काला चश्मा’ को-स्टार टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 में नजर आई थीं. अब वे म्यूजिक वीडियो में अपनी शोख अदाओं को दर्शा रही हैं.

पवन सिंह के ‘जिंदगी’ में भी अपनी आवाज का जादू चला चुकी हैं रेणुका
‘काला काला चश्मा’ (Kala Kala Chashma) का पिक्चराइजेशन तो शानदार है ही और इसके साथ ही इसमें फीमेल सिंगर की Voice भी म्यूजिक लवर्स को काफी राज आ रही है. आपको बता दें कि रेणुका पवार भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के साथ ‘जिंदगी’ (Pawan Singh Zindagi Song) को भी अपनी आवाज दे चुकी हैं. इस गाने को भी लोगों का जबरदस्त प्यार मिला है और उसी तरह के स्नेह की उन्हें अपने नए गाने से भी उम्मीद है.

हिंदी सॉन्ग ‘काला काला चश्मा’ के गीतकार शेखर मधुर, कुंज बिहारी हैं. संगीतकार साजन मिश्रा हैं. फिल्म बाई वीडियो वाले फ्रेम सिंह, डायरेक्टर पुनीत एस बेदी, मोहित मिधा, डीओपी सागर, एडीटर व कलरिस्ट प्रभा सैनी, प्रोजेक्ट हेड हैप्पी सिंह, प्रोजेक्ट डिजाइनर एस के आनंद यादव, मैनेजर एमडी अफजल शाह हैं.

%d bloggers like this: