news21cg

Bhojpuri song : टिकटॉक स्टार से भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) बनीं शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो फैंस के साथ अपना कोई ना कोई वीडियो और खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो (Shilpi Raghwani Dance video) शेयर किया है, जिसमें उन्हें जोगन बनी हुई नजरआ रही हैं. इसमें उनके डांस और एक्सप्रेशंस को फैंस की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रह हैं.

शिल्पी राघवानी ने अपना डांस वीडियो (Shilpi Raghwani Instagram Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि जोगन बनी हुई हैं और शिव की भक्ति में लीन हैं. इसमें एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव के गाने ‘बोल बम हरमूनिया पs’ (Bol Bum Bola Harmuniya Pa) पर जबरदस्त डांस मूव्स और शानदार एक्सप्रेशंस दिखा रहा हैं. फैंस तो उनकी अदाओं के दीवाने हैं. उनके डांस वीडियो (Bhojpuri Actress Dance video) को 43 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुकेा है. अगर शिल्पी के वीडियो पर सोशल मीडिया रिएक्शन्स की बात की जाए तो इस पर एक यूजर ने लिखा, ‘वाव बहुत शानदार गॉर्जियस लड़की और बहुत ही प्यारा गाना. इसलिए मुझे ये गेावा बहुत पसंद है. ‘

दूसरे ने लिखा, ‘तुम लोगों ने ही हमारे कल्चर को बर्बाद किया है. शर्म करो अश्लील कपड़े पहन कर भोले बाबा का अपमान कर रही हो. आपको शरम आनी चाहिए’. इस पर कई यूजर्स ने सहमति जताई तो कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने इसे काफी पसंद किया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जिया हो तोहार जवाब नईखे’. दूसरे ने लिखा, ‘वाव क्या लुक है बम बम भोले’. इसके अलावा भी अन्य लोग उनके वीडियो को फायर बता रहे हैं.

ट्रेंड कर रहा खेसारी का वीडियो सॉन्ग
आपको बता दें कि शिल्पी राघवानी जिस गाने पर डांस मूव्स दिखा रही हैं. वो गाना खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का है, जिसे उन्होंने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. इसका म्यूजिक और राइटर कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. कंपोजर कन्हैया कुमार यादव हैं. वीडियो का निर्देशन बिभांशु तिवारी ने किया है. गाने का निर्माण MTP Time Pass द्वारा किया गया है. गाने के वीडियो को छह मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 3 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं ये गाना यूट्यूब पर 6वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

%d bloggers like this: