news21cg

Bhojpuri Song : भोजपुरी सिनेमा जगत के एक्टर विनोद यादव (Vinod Yadav) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. ऐसे में अब वो फिल्मों के बाद म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने लगे हैं. इसी कड़ी में उनका एक वीडियो सॉन्ग ‘शॉर्ट ड्राइव पे चल’ (Short Drive Pe Chal) चर्चा में आ गया है. इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि इसके लिरिक्स हैं, क्योंकि पहले तो आपने बॉलीवुड में अक्षय कुमार (Akshay kumar) पर फिल्माया गया गाना ‘लॉन्ग ड्राइव पे चल’ (Long Drive pe chal) देखा था. इसी के तर्ज पर अब भोजपुरी में ‘शॉर्ट ड्राइव’ आ गया है.

भोजपुरी गाना ‘शॉर्ट ड्राइव पे चल’ (Short Drive Pe Chal) के वीडियो को Vinod Yadav Entertainment Official यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. ये चैनल किसी और का नहीं बल्कि एक्टर विनोद यादव का खुद का है. इसके 10 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. अगर गाने के वीडियो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड को जीप में शॉर्ट ड्राइव पर लेकर जा रहे हैं. वहीं, उनकी को-एक्ट्रेस अत्री श्री हैं, जो इसमें शॉर्ट्स और रेड टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. इसमें आपको उनकी ग्लैमरस अदाएं देखने के लिए मिलेंगी, जो दर्शकों का उनकी ओर ध्यान खींच रही हैं. इसके साथ ही एक्टर की बात करें तो वो चश्मा और जैकेट पहने काफी रिच लुक में नजर आ रहे हैं. गर्लफ्रेंड को शॉर्ट ड्राइव पर ले जाते समय उनके साथ काफी मस्ती कर रहे हैं. दोनों के बीच काफी जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो को 25 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

अगर गाना ‘शॉर्ट ड्राइव पे चल’ (Short Drive Pe Chal) के मेकिंग की बात की जाए तो इसे अनुज तिवारी ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है और इसके म्यूजिक डायरेक्टर भी अनुज तिवारी ही हैं. गाने के राइटर दुर्गवरी हैं. डायरेक्टर और कोरियोग्राफर एम के गुप्ता जॉय (मनोज) हैं. गाने के वीडियो को बॉलीवुड स्टाइल में गाया और फिल्माया गया है. इसे देखने और सुनने के बाद आपको यकीनन अक्षय कुमार के गाने ‘लॉन्ग ड्राइव पे चल’ की याद आ ही जाएगी. अगर इसके अलावा विनोद यादव की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो इससे पहले एक्टर को पहचान फिल्म ‘गुंडे’ से मिली थी. इसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा था. इसके अलावा उन्हें ‘कर्म पुत्र’ में नजर आ चुके हैं और ‘बल और बलिदान’ उनकी आने वाली फिल्म है जल्द ही इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि वो जल्द ही खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ भी फिल्म करेंगे, उनके साथ उनकी एक फोटो भी कुछ समय पहले वायरल हुई थी.

%d bloggers like this: