news21cg

BGMI Match 1 – Erangel

दूसरे स्थान की समाप्ति के बाद, प्रशंसक-पसंदीदा team SouL ने 11 किलों की मदद से अपना पहला चिकन डिनर हासिल करने में कामयाबी हासिल की। अंतिम सर्कल ने उनके और ब्लाइंड के बीच एक 4v4 देखा, लेकिन पूर्व शीर्ष पर आया। अपनी टीम को तीसरे स्थान पर लाकर सौमराज ने शानदार बंदूक नियंत्रण दिखाया, जबकि गॉडलाइक ने मैच में 14 टुकड़े हथियाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी।

BGMI Match 2 – Sanhok

सनहोक के रेनफॉरेस्ट मैप पर खेले गए दूसरे मैच में टीम इनसान एस्पोर्ट्स ने जीत हासिल की। टीम ने फेवरिंग सर्कल का फायदा उठाते हुए मैच में 11 किल्स हासिल किए। मैक को उनके छह टुकड़ों के लिए मैच का एमवीपी चुना गया। Enigma Gaming और Skylightz ने दूसरे और तीसरे स्थान पर कब्जा करने के लिए निष्क्रिय रूप से खेला, जबकि टीम SouL ने फिर से मैच में 10 हत्याएं कीं।

BGMI Match 3 – Miramar

टीम 8 बिट ने धैर्य का परिचय दिया और चार किलों के साथ मीरामार मानचित्र में जीत का दावा करने के लिए क्षेत्र को प्राथमिकता दी। एनिग्मा गेमिंग ने अपने उच्च स्थान का लाभ उठाया और स्काईलाइट्स गेमिंग को समाप्त कर दिया, जो अजेय दिख रहे थे। ग्लोबल एस्पोर्ट्स भी चार किलों के साथ तीसरा स्थान हासिल करने में सफल रहा। टीम SouL और GodLike दोनों को मैच की शुरुआत में ही बाहर कर दिया गया

BGMI Match 4 – Erangel

ऑरंगुटान को फाइनल में 12 किलों के साथ अपना तीसरा चिकन डिनर मिला। समन्वित गेमप्ले ने टीम को अंतिम कुछ क्षेत्रों को नियंत्रित करने और सभी विरोधियों को खत्म करने में सक्षम बनाया। स्काईलाइट्स ने प्लेसमेंट अंक हासिल करके प्रभावित करना जारी रखा, जबकि 8 बिट ने सात किलों के साथ दूसरे स्थान का दावा करने के लिए टीमप्ले प्रदर्शित किया। पहले अपने दो खिलाड़ियों को खोने के बावजूद, गॉडलाइक ने शानदार रोटेशन दिखाने के बाद तीसरा स्थान हासिल किया

ओरंगुटान से WizzGOD 10 फिनिश और 1883 क्षति के साथ दिन के शीर्ष कलाकार के रूप में उभरा। उन्होंने अपनी टीम को समग्र रैंकिंग में चौथा स्थान हासिल करने का नेतृत्व किया। ओरंगुटान से WizzGOD 10 फिनिश और 1883 क्षति के साथ दिन के शीर्ष कलाकार के रूप में उभरा। उन्होंने अपनी टीम को समग्र रैंकिंग में चौथा स्थान हासिल करने का नेतृत्व किया।

%d bloggers like this: