news21cg

 

‘यहां’ बाबा बुलडोजर की तस्वीरों वाली ड्रेस की है सबसे ज्यादा मांग, महीनों पहले लोग कर रहे बुकिंग Baba Bulldozer T-Shirt : उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने अपने काम की वजह से सब लोगों के दिलों में जगह बनाई है। ऐसे में बीते कुछ महीने से योगी ने की हुई प्रशासनिक कार्यवाही चर्चा का विषय बनी है, मतलब जो गैरकानूनी इमारतें है उन्हें बुलडोजर से तोड़ दिया ऐसे में उत्तर प्रदेश में बाबा का बुलडोजर सबके दिलों में छा गया है, हर कोई उनके काम करने की तारीफ़ को सराह रहे है, ऐसे में कावड़ियों ने योगी और बुलडोजर बने तस्वीर वाली ड्रेस को खरीदने में लोगों की होड़ भी मची हुई है। 

योगी छाये लोगों के दिलों में 

आपको बता दें कि इस बार की कांवड़ यात्रा में मोदी-योगी के साथ बुलडोजर की छाप भी नजर आएंगी। दरअसल सहारनपुर के होजरी कारोबारियों के पास मोदी-योगी और बुलडोजर छपी टी शर्ट की मांग ज्यादा है और इसके लिए अभी से एडवांस बुकिंग हो रही हैं और दूसरे प्रदेशों से ऑर्डर मिलने शुरू हो गए हैं। कारोबारियों को 150 करोड़ से अधिक का कारोबार होने की उम्मीद है, बता दें कि सहारनपुर के रास्ते हरियाणा, पंजाब, जम्मू-कश्मीर और पश्चिमी यूपी के लाखों शिवभक्त हरिद्वार से जल लेकर लौटते हैं। ऐसे में हर जगह योगी और मोदी को लेकर लोगों में क्रेज दिखाई दे रहा है। 

बाबा बुलडोजर वाली टी-शर्ट की मांग ज्यादा

दरअसल आगामी 14 जुलाई से शुरू होने जा रही कांवड़ यात्रा को लेकर होजरी कारोबार में उछाल है। कांवड़ियों से संबंधित टी-शर्ट, टोपी, लोवर, बनियान, अंडरवियर, बैग सहित होजरी का अनेक सामान एडवांस बुकिंग कर मंगवाए जा रहे हैं, लेकिन इस बार योगी बाबा की बुलडोजर वाली टीशर्ट व योगी मोदी वाली टीशर्ट की मांग ज्यादा है, इससे आप अंदाजा लगा सकते है कि योगी और मोदी लोगों के कितने पसंदीदा है। 

कारोबार में अच्छा उछाल 

सहारनपुर में होजरी का कारोबार करने वाले कारोबारियों को दिल्ली, उत्तराखंड और यूपी के कई जिलों से इन टीशर्ट के भारी भरकम ऑर्डर मिले हैं।  हौजरी कारोबारियों का कहना है कि कोरोना काल के  चलते दो से तीन साल तक कारोबार प्रभावित रहा, लेकिन इस बार कारोबार में उछाल है। वहीं, बाबा बुलडोजर वाली टीशर्ट की सबसे ज्यादा डिमांड है। कारोबारी संजय का कहना है कि अकेले उनके पास ही यूपी के साथ-साथ अन्य कई राज्यों से इन टीशर्ट के ऑर्डर मिले है, जिन्हें पूरा करने के लिए दिन रात काम किया जा रहा है। देश में हर जगह बाबा के बुलडोजर की चर्चा हो रही है। 

%d bloggers like this: