news21cg

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां बनने वाली हैं. आलिया ने इंस्टाग्राम पर ये गुडन्यूज शेयर की है. आलिया ने जिस तरह शादी के 3 महीने बाद ही फैंस को गुड न्यूज दी है, इससे हर कोई सरप्राइज हो गया है. खबर आने के बाद आलिया समेत पूरी फैमिली को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ की मेजबानी कर रहे करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने भी जज नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को दादी बनने के लिए बधाई दी. करण ने नीतू के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “बधाई हो नीतू मैम क्यूटो जी”

करण कुंद्रा और नीतू कपूर (Karan Kundrra and Neetu Kapoor) सेट पर बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. मदर्स डे पर जब करण को अपनी मां की याद आ रही थी, तो नीतू ने उन्हें अपनी मां की तरह ही मानने के लिए कहा था. इससे पहले आज जब नीतू को ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर देखा गया तो सभी फोटोग्राफर्स ने उन्हें बधाई दी. नीतू ने जबरदस्त एक्सप्रेशन दिया और सभी का शुक्रिया अदा किया.

alia bhatt, ranbir kapoor, alia bhatt pregnancy, karan kundrra, neetu kapoor, alia films, Alia Bhatt pregnant, Alia Bhatt and Ranbir Kapoor to welcome first child, karan johar, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, करण कुंद्रा

करण कुंद्रा ने नीतू कपूर को बधाई दी (फोटो क्रेडिट : Instagram @kkundrra)

मौनी रॉय और गौहर खान ने भी दी बधाई
जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने यह बताया कि वे पेरेंट्स बनने जा रहे हैं, फैंस, दोस्तों और फॉलोअर्स से लगातार बधाई संदेश आ रहे हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी आलिया और रणबीर को बधाई दी. उन्होंने लिखा, “ओम नमः शिवाय, बेहद खुशी.” मालूम हो कि मौनी रॉय जल्द ही ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) ने बधाई देते हुए लिखा, “आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई! माशा अल्लाह!”

alia bhatt, ranbir kapoor, alia bhatt pregnancy, karan kundrra, neetu kapoor, alia films, Alia Bhatt pregnant, Alia Bhatt and Ranbir Kapoor to welcome first child, karan johar, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, करण कुंद्रा

(फोटो क्रेडिट : Instagram @aliaabhatt)

आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
आलिया ने आज इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं. उनकी सोनोग्राफी हो रही है. कंप्यूटर स्क्रीन को ब्लर कर उस पर हार्ट इमोजी बनाया है. तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “हमारा बच्चा… जल्द आ रहा है.” तस्वीर में आलिया के बगल में कोई शख्स भी बैठा है. तस्वीर से मालूम पड़ता है कि वह शख्स  रणबीर कपूर   हो सकते हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में आलिया ने शेर-शेरनी और उनके एक बच्चे की फोटो शेयर की है.

%d bloggers like this: