news21cg

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. दोनों जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. तीन महीने की शादी के बाद कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि शादी से पहले दोनों हमेशा से ही अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सीक्रेट रहे हैं, लेकिन अब दोनों अपनी लव लाइफ और आने वाली लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हैं. हाल ही में जब आलिया ‘कॉफी विद करण 7’ में रणवीर सिंह के साथ शामिल हुई थीं , तो उन्होंने अपने सुहागरात के एक्सपीरियंस के साथ रणबीर के प्रपोजल प्लानिंग के बारे में खुलासा किया. अब आलिया के खुलासे पर रणबीर ने अपना रिएक्शन दिया है.

आपको बता दें कि रणबीर कपूर इन दिनों करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. यह फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में रणबीर के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) हैं. फिल्म का फैंस बड़े ही बेताबी के साथ इंतजार कर रहे हैं.

बेहद खूबसूरत पल था आलिया को प्रपोज करना
‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के अनुसार, ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान, जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि आलिया से प्रपोजल प्लानिंग को छिपाना कितना मुश्किल या चुनौतीपूर्ण था, तो रणबीर ने चुटकी लेते हुए कहा, ” यह मुश्किल नहीं था, बस किसी को मत बताना. मुझे लगता है कि यह एक बेहद खूबसूरत पल था जो वाकई में काफी नेचुरल और बहुत ही व्यवस्थित रूप से प्लान किया गया. “

जानिए आलिया ने क्या कहा था
बात कि शो में आलिया ने बताया था कि जब रणबीर ने उन्हें प्रपोज किया था, तब दोनों अपने फेवरेट प्लेस मसाई मारा में थे. हालांकि रणबीर ने जब उन्हें जंगल के बीच प्रपोज किया तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ. उससे भी ज्यादा शानदार ये था कि रणबीर ने इस खास पल को कैद करने के लिए कैमरामैन भी अरेंज किया था, जिससे आलिया बहुत इंप्रेस हुई थीं.’

रणबीर-आलिया की आने वाली फिल्म
रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट की बात करें तो, लगभग 4 साल ‘शमशेरा’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि वह फिल्म में डबल रोल में देखे वाले हैं. वह फिल्म में शमशेरा और बल्ली के किरदार में हैं. इसके बाद वह अयान मुखर्जी की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम भूमिका में है.
वहीं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है. इसके अलावा, आलिया गैल गैडोट के साथ अपने हॉलीवुड डेब्यू ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में देखी जाएंगी.

Ranbir Kapoor , Alia Bhatt

%d bloggers like this: