news21cg

Boult ने भारतीय बाजार में दो स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी हैं, जिसका नाम ड्रिफ्ट और कॉस्मिक स्मार्टवॉच रखा गया है. कंपनी ने अपनी इस स्मार्टवॉच को किफायती कीमत में पेश किया गया है. खास बात ये है कि बोल्ट ड्रिफ्ट और कॉस्मिक में दमदार बैटरी मिलती है. बौल्ट ड्रिफ्ट स्मार्टवॉच को 1999 रुपये में लॉन्च किया गया है और बौल्ट कॉस्मिक को 1499 रुपये की कीमत में पेश किया गया है. स्मार्टवॉच खरीदारी के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगी. बोल्ट ड्रिफ्ट ब्लू, ब्लैक और ग्रे जैसे कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराई गई है, वहीं बोल्ट कॉस्मिक रोज़ गोल्ड, ब्लू, ब्लैक शेड्स में पेश किया गया है.

बोल्ट ड्रिफ्ट स्मार्टवॉच में 240×280 पिक्सल के रेजोलूशन के साथ 1.69-इंच का टीएफटी है. इसकी पिक्सल डेंसिटी 218ppi है और ये 500 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है. वॉच में 60 प्रीसेट स्पोर्ट्स मोड और 150+ वॉच फेस दिया गया.

इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग भी है जो आपको किसी भी समय अपनी हार्ट रेट की जांच करने की अनुमति देता है.

मिलेगा ऑटोमैटिक स्लीप मॉनिटर 
इसमें एक ऑटोमैटिक स्लीप मॉनिटर भी है जो आपकी नींद की क्वालिटी (गहरी नींद, हल्की नींद और जागने का समय) का एक व्यापक विश्लेषण प्रदान करता है ताकि आपको अपने स्वास्थ्य की बेहतर समझ प्राप्त करने में मदद मिल सके. इससे आप अपनी इनकमिंग कॉल का जवाब दे सकते हैं या अपनी कलाई से ही किसी का नंबर डायल कर सकते हैं.

Boult Cosmic के फीचर्स
Boult Cosmic में 1.69-इंच TFT डिस्प्ले है, जिसका रेजोलूशन 240×280 पिक्सल है, जिसकी पिक्सल डेनसिटी 218ppi है, 500 निट्स हाई ब्राइटनेस डिस्प्ले और 100+ वॉच फेस हैं.

ये ब्लड प्रेशर मॉनिटर, ब्लड सैचुरेशन ट्रैकर, हार्ट रेट मॉनिटर, मेंस्ट्रुअल साइकल मॉनिटर, वॉटर रेजिस्टेंस और कई स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है. इसमें सटीक ​​कैलोरी काउंट और स्टेप काउंट के लिए एडवांस HR सेंसर हैं, जो आपको स्वस्थ जीवन जीने में मदद करते हैं,

%d bloggers like this: