news21cg

हिटमैन रोहित शर्मा के कोच ने विराट से की डिमांड ,मौजूदा दौर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली सभी प्रारूपों में भारतीय क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी की रीढ़ हैं और टीम की सफलता काफी हद तक उनके योगदान पर निर्भर करती है।

virat

भले ही उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में निरंतरता के साथ रन बनाने के लिए संघर्ष किया हो, लेकिन वो भारत की बल्लेबाजी का आधार बने हुए हैं और उनमें अभी कई साल का क्रिकेट बाकी है।

हाल ही में समाप्त हुए आइपीएल 2022 में खराब प्रदर्शन के बाद कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में शानदार वापसी करने के लिए समर्थन दिया जा रहा है।

हिटमैन रोहित शर्मा के बचपन के कोच दिनेश लाड भी मजबूत वापसी के लिए इस भारतीय सुपरस्टार का समर्थन कर रहे हैं। एक टीवी चैनल के साथ बात करते हुए दिनेश लाड ने कहा कि हर क्रिकेटर इस तरह के दौर से गुजरता है।

यही नहीं उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर के सर्वाधिक शतकों के रिकार्ड को तोड़ने के लिए कोहली का समर्थन किया। मास्टर ब्लास्टर ने अपने करियर का अंत 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों के साथ किया जबकि कोहली ने अब तक 70 शतक लगाए हैं।

दिनेश लाड ने कहा कि विराट शानदार बल्लेबाज हैं और मुझे लगता है कि वह जोरदार वापसी करेंगे। लगभग हर क्रिकेटर को खराब दौर से गुजरना पड़ा है,

यहां तक कि विवियन रिचर्ड्स और सुनील गावस्कर भी खराब पैच से गुजरे हैं। मुझे लगता है कि यह फार्म के बजाय मानसिक शक्ति के बारे में ज्यादा है और कोहली को उसी पर ध्यान देना चाहिए। बाकी वो अच्छी बल्लेबाजी करेगें,

हम इस बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकते। मैं चाहता हूं कि वो सचिन के शतक के रिकार्ड को तोड़ दें।

news in hindi today, news in hindi , news from india , news hindi , news today, news googel

%d bloggers like this: