news21cg

एचपीके मीडिया के प्रबंध निदेशक हंटर प्रिंस खालिद युवाओं और आने वाली पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा हैं। कम उम्र में, वह एक प्रतिभाशाली व्यक्तित्व हैं, जो डिजिटल मार्केटिंग और इसके उप-स्तरों पर कमांड रखते हैं।

हंटर प्रिंस खालिद (Hunter Prince Khalid)  बिहार के सबसे युवा डिजिटल उद्यमी के रूप में जाने जाते हैं। उनका जन्म 20 फरवरी 2004 को मधुबनी बिहार में हुआ था। वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और एचपीके मीडिया (HPK MEDIA) अभियान में सफल होने का प्रयास कर रहे हैं।, जो एक पूर्ण डिजिटल मार्केटिंग फर्म है। अपनी कंपनी और इसके विकास के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “हमारे पास डिजिटल मार्केटर्स की एक विशेष टीम है जो समर्पण के साथ काम करती है और उम्मीद से बेहतर परिणाम देती है। हम धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं और लगभग 100+ परियोजनाएं पूरी हो चुकी हैं और हमारे प्रयासों से अपेक्षित रूप से मेल खाती हैं। हमारे सम्मानित ग्राहक”। 

कम उम्र से ही उन्हें नई चीजों को आजमाने का बहुत शौक था। उसके सहपाठियों ने उसका उपहास किया, लेकिन दिन के अंत में, वह भारत की सबसे सफल संगीतकारों में से एक बन गई। उन्होंने कोशिश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बहुत कम उम्र में, उन्होंने डिजिटल-मार्केटिंग उद्योग में सबसे महान में से एक बनने के विचार के साथ अपनी खुद की कंपनी “एचपीके मीडिया” खोली।

अपने स्वयं के अनुभव और कार्य प्रोफ़ाइल के बारे में बात करते हुए, हंटर प्रिंस खालिद (Hunter Prince Khalid) ने हमें बताया कि उनके पास फेसबुक विज्ञापनों में विशेषज्ञता है। वह रणनीति बनाने, विचारों को अनुकूलित करने और अपेक्षित परिणाम प्राप्त करने के लिए फेसबुक विज्ञापन डालने में बहुत अच्छा है। वह ज्यादातर व्यापार मालिकों को अपने व्यवसाय को कुशलता से बढ़ाने में मदद करता है। वह अपने विशेषज्ञ टीम के सदस्यों के साथ सफलतापूर्वक अपनी कंपनी डिजिटल बिजनेस इनक्यूबेटर चला रहे हैं और अब युवा उद्यमियों में गिने जाते हैं।

अब, विभिन्न व्यवसायों और उनके मालिकों की मदद करने और विकसित करने के लिए, हंटर प्रिंस खालिद (Hunter Prince Khalid)  अपना अगला कदम आगे बढ़ा रहे हैं! अपने विचारों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने हमें बताया कि, बहुत जल्द, मैं अपनी प्रभावी रणनीतियों के साथ अपने ग्राहक के व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए “खालिद के साथ ब्रांडिंग” सेवा शुरू करने जा रहा हूं। इस मंच के साथ, मेरा ध्यान एक ब्रांड स्थापित करने और फेसबुक विज्ञापनों की मदद से अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखने पर होगा। मेरी प्राथमिकता फेसबुक विज्ञापनों के माध्यम से रणनीतियों को लागू करके व्यवसायों की वृद्धि होगी, जो मेरे क्लाइंट के व्यवसाय के लिए बिक्री और लीड उत्पन्न करने में मेरी मदद कर सकती है।

अपने विचारों को और स्पष्ट करते हुए, हंटर प्रिंस खालिद (Hunter Prince Khalid)  ने कहा कि वह डॉक्टरों, कायरोप्रैक्टर्स और चिकित्सकों को फेसबुक विज्ञापनों की मदद से उनकी प्रथाओं को विकसित करने और गुणा करने में सहायता कर रहे हैं। अपनी प्रभावी फेसबुक विज्ञापन रणनीतियों के साथ, वह आसानी से स्वास्थ्य सेवा फर्मों के विकास को बढ़ाने में सक्षम है।

हंटर प्रिंस खालिद (Hunter Prince Khalid)  खुद एक स्व-प्रेरित व्यक्तित्व हैं, और समानांतर रूप से वह युवाओं और आने वाली पीढ़ियों को अपनी उपलब्धि के साथ प्रोत्साहित, प्रेरित और प्रेरित करके एक महत्वपूर्ण प्रभाव छोड़ रहे हैं, जिसे उन्होंने खुद पर विश्वास करके, सीखने और जोखिम लेने से प्राप्त किया है। बहुत कम उम्र में। अपने अपराजेय कौशल और दृढ़ इच्छा शक्ति के साथ, वह एक ऐसे उद्यमी हैं जिन्होंने सफलता का मार्ग प्रशस्त किया और दुनिया को दिखाया कि दृढ़ संकल्प के साथ कुछ भी हासिल किया जा सकता है।

जब हमने हंटर प्रिंस खालिद (Hunter Prince Khalid) से पूछा कि उनका अब तक का सफर कैसा रहा और उन्होंने यह मुकाम कैसे हासिल किया, तो उन्होंने कहा कि यह अब तक अच्छा और अच्छा है। जबकि सेवाएं प्रदान करना और मील के पत्थर हासिल करना मेरे व्यवसाय का एक बड़ा पहलू है, मैं इसे पूरी टीम के प्रयासों के साथ करने में सक्षम था। उन्होंने यह भी कहा कि वह जो करते हैं उसमें उनका दृढ़ विश्वास है!” उन्होंने कहा कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो बिना किसी विचार या रणनीति के किसी चीज के पीछे जाने के बजाय सोचता है और काम करता है। उन्होंने आने वाले उद्यमियों और युवाओं को प्रोत्साहित करके उन्हें प्रेरित किया कि उनके व्यवसायों को सोशल मीडिया की शक्ति पर भरोसा करना चाहिए!