news21cg

Maharashtra nanded-mother-kills-two-children-destroyed-evidence-with-mother-and-brother

 छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां के रायपुर (Raipur) में 4 लड़कों ने एक 16 वर्षीय छात्र की कथित तौर पर पीट-पीटकर दर्दनाक हत्या कर दी है। उक्त छात्र सोमवार को स्कूल में कक्षा 10 की कंपार्टमेंट परीक्षा देने गया था। तभी स्कूल में ही 11वीं कक्षा के छात्रों से उसकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद उसकी पिट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए पूछताछ के लिए इन चारों नाबालिग लड़कों को अपनी हिरासत में लिया है।

इस बाबत खमतराय पुलिस ने बताया कि नाबालिग की हत्या की घटना को भानपुरी इलाके के सरकारी स्कूल में अंजाम दिया गया है। घटना के अनुसार मोहन सिंह राजपूत कंपार्टमेंट परीक्षा देने के लिए स्कूल गया था। तभी यहां 11वीं कक्षा के छात्रों से उसकी किसी बात पर कहासुनी हो गई। यह विवाद बाद में इतना बढ़ गया कि इन चार छात्रों ने उसके साथ मारपीट कर दी। वहीं इस भयंकर मारपीट के दौरान उसको गंभीर चोटें आ गई और बेहोश भी हो गया। बाद में पुलिस अधिकारी ने बताया कि उपचार के लिए घायल को डॉ। बीआर अंबेडकर मेमोरियल अस्पताल में उसे भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की नहीं थी आरोपित छात्रों से पहचान

हालाँकि इस घटना के समय मौके पर एक अन्य छात्र भी मौजूद था। वहीं इस छात्र का कहना है कि मारपीट करने वाले लड़कों को मोहन तो जानता भी नहीं था। यह चार लड़के उसके पास आए और उससे अंग्रेजी में कुछ पूछा था। जब जवाब दिए बगैर मोहन वहां से जाने लगा तो वो उससे उलझ गए। उसके बाद चारों ने मोहन के साथ जमकर मारपीट करनी शुरु कर दी। इसके साथ ही वे मोहन के साथ मारपीट करते हुए उसे खींच कर स्कूल से बाहर ले गए। खून बहने के बाद बेहोश हुए मोहन को देखकर उक्त चारों भाग खड़े हुए। फिलहाल घटना पर पुलिस की तफ्तीश जारी है, और चारों नाबालिग लड़के पुलिस की गिरफ्त में हैं।

%d bloggers like this: