news21cg

सोनम कपूर की एक तस्वीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सोनम अस्पताल के एक बेड पर लेटी हुईं हैं और उनकी गोद में एक बेबी दिख रहा है. सोनम बेड पर लेटे हुए उसे सीने से लगाए हुए हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उन्हें मां बनने की बधाइयां दे रहे हैं और क्यूट बेबी पर प्यार लुटा रहे हैं. सोनम के सीने से लगी बच्चे की तस्वीर बिल्कुल असली लग रही है, लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है, जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं.

सोनम कपूर के सीने से लगे बेबी की यह तस्वीर फर्जी है. इस फर्जी तस्वीर में एक सोनम कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं. लेकिन इसमें बिल्कुल भी सच नहीं है. सोनम की इस तस्वीर को मॉर्फ यानी एडिट किया गया है. और इसे दूसरी तस्वीर से जोड़ दिया गया है. कुल मिलाकर इसमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है कि उनकी डिलीवरी हो गई है.

सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. सोनम ने इस साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था. इसके बाद से ही सोनम लगातार अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई हैं. उन्होंने बेबी बंप के साथ ग्लैमरस फोटोशूट भी करवाया था. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुई थी.

%d bloggers like this: