news21cg

 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की लाडली बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. मुंबई की सड़कों पर अक्सर पैपराजी उन्हें अपने कैमरों में कैद कर लेते हैं. स्टाइल और खूबसूरती के साथ वह फिटनेस का भी बेहद ख्याल रखती हैं. डेली जिम जाकर वह जमकर पसीना बहाती हैं, ताकि अपनी फिगर को मेनटेन रख सकें. सोशल मीडिया पर सारा को जहां लोग प्यार देते हैं, वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो उन्हें आए दिन ट्रोल कर देते हैं. हाल ही में एक बार फिर सारा ट्रोल्स (Sara Ali Khan troll) के निशाने पर आ गईं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज भी खूब वायरल होते रहते हैं. हाल ही में अपने हॉट पैंट को लेकर ट्रोल हुईं सारा एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. इस बार वह अपने कपड़ों या स्टाइल को लेकर नहीं, बल्कि कैरी बैग को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं.

दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस, पर्पल टीशर्ट, ऑरेंज शॉर्ट्स, मैचिंग स्लीपर्स और कस्टमाइज्ड बैग लिए जिम पहुंचती देखी जा रही हैं. उन्होंने आंखों में चश्मा लगाया है और बालों को खोलकर हाथ में बोतल ले रखी है.

सारा ने जो बैग कैरी किया है, उसी बैग के कारण वह ट्रोल हो रही हैं. सारा को देख सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस का बैग खाली है और सिर्फ स्टाइल के लिए उसे लेकर घूम रही हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘बैग खाली है, लेकिन शो-ऑफ पूरा करना है.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा,’ खाली बैग की जरुरत क्या था, घर में ही छोड़ आतीं, इतना दिखावा भी ठीक नहीं है.’ एक अन्य ने लिखा- ‘ऐसा झोला हम सब्जी लाने के लिए यूज करते हैं, लेकिन इंडस्ट्री में ये फैशन होता है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये सब बस खाली बैग लेकर घूमती रहती हैं’.

आपको बता दें कि पिछले दिनों अपने अब्बा यानी सैफ अली खान और भाई इब्राहिम अली खान के साथ सारा अली खान को स्पॉट किया था. फादर्स डे के मौके पर तीनों साथ में लंच करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जो हॉट पैंट कैरी किया था, उसको लेकर भी ट्रोल्स ने उनकी क्लास लगाई थी.

%d bloggers like this: