news21cg

 साउथ एक्ट्रेस मीना : साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस मीना पर दुखों का पहाड़ टूटा है. अब एक बार फिर इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सुनने को मिल रही है. साउथ अभिनेत्री अंबिका राव के बाद अभिनेत्री मीना के पति विद्यासागर के निधन की खबर सामने आ रही है. जी हां, मीना के पति विद्यासागर का निधन हो गया है. वह पिछले लंबे वक्त से लंग्स की बीमारी से जूझ रहे थे. वहीं कोरोना की चपेट में आने की वजह से उनकी हालत और ज्यादा नाजुक हो गई थी.

एक्ट्रेस मीना के पति का निधन

बुधवार को सुबह मीना के पिता के निधन हो गया. उनके पति ने आज आखिरी सांस ली और हमेशा-हमेशा के लिए अपनी आंखे मूंद ली.इस बात की जानकारी साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता सरथकुमार ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर विद्यासागर के निधन पर शोक व्यक्त किया है, जिसमें उन्होंने उनके परिवार के प्रति सहानुभूति भी व्यक्त की है.

अभिनेता सरथकुमार ने दी जानकारी 

इस खबर के सामने आते ही मीना के चाहने वाले सदमे में आ गए हैं. मीडिया रिपोट्स की मानें तो मीना के पति विद्यासागर बीते कई महीनों से फेफड़ों की गंभीर बीमारी से पीड़ित थे. लंबे समय से इलाज चलने के बावजूद भी वह स्वस्थ नहीं हो पा रहे थे. इसी दौरान वह कोरोना से भी संक्रमित हो गए, जिसके बाद उनकी हालत धीरे-धीरे और ज्यादा बिगड़ती चली गई. 

2009 में की थी शादी 

बता दें कि मीना साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने सिर्फ तमिल फिल्मों में ही नहीं, बल्कि कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. मीना साल 2009 में विद्यासागर संग शादी के बंधन में बंध गई थी. दोनों की एक 11 साल की बेटी भी है. वह भी अपनी मां की तरह ही इंडस्ट्री में एक्टिव हैं.

%d bloggers like this: