news21cg

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज शेयर किए हैं. इन वीडियोज में वह अपने हाथ में फावड़ा लिए खड़ी हैं और सड़क किनारे पड़े कचरे को उठाने की तैयारी कर रही हैं. राखी अपने जिम के बाहर सड़क पर बिखरे कचरे से काफी परेशान नजर आईं. राखी ने इसे खुद साफ करने का फैसला किया और उन्हें फावड़े के साथ चलते हुए देखा गया. उन्होंने वहां खड़े कुछ लोगों से बीएमसी कार्यकर्ताओं के बारे में पूछा और कहा, ‘बीएमसी कार्यकर्ताओं ने सड़क की सफाई क्यों नहीं की? क्या वे पार्टी कर रहे हैं?’

राखी सावंत की सफाई के ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं. एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी कहती हैं, “साथी हाथ बढ़ाना, एक अकेला थक जाएगा, मिलकर कचरा उठाना. दोस्तों मैं आज जिम आई थी. और मैंने देखा है कि इतने सुंदर रोड बनाए सरकार ने, सरकार कहती है कि अच्छे दिए आ गए. लेकिन इधर देखो कितने अच्छे दिन है.”

राखी सावंत सड़क किनारे पड़े कचरे को दिखाते हुए नजर आ रही हैं. तभी वो एक चौकीदार को बुलाकर समझाती हैं कि ऐसे कूड़ा पड़े रहने से कीचड़ होगी और फिर डेंगू-मलेरिया होगा. मच्छर आकर काटेगा ये नहीं देखेगा कि अमीर-गरीब है. बीमार कौन होगा. यह बीएमसी वालों की गाड़ी इसे उठाकर क्यों नही ले गई. बीएमसी वाले पार्टी मना रहे हैं क्या गाड़ी लेकर?

राखी सावंत इसके बाद कूड़ा उठाने लगती हैं और आसपास मौजूद लोगों से भी कूड़ा उठाने में मदद करने के लिए कहती हैं. राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी एक ऑटो वाले को भगाते हुए नजर आ रही हैं. वह उन्हें कहती हैं,”इधर तमाशा नहीं हो रहा है. यहां भीड़ मत करो…. हमारा काम है अच्छा काम करना.”

%d bloggers like this: