news21cg

पहले एकदिवसीय मैच में अपने नृत्य समारोह के बाद, अय्यर ने दूसरे गेम में रोवमैन पॉवेल का कैच लेते हुए एक और अनोखा अभिनय किया।

वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार को सीरीज के दूसरे वनडे में टीम इंडिया के गेंदबाजों की आउटिंग एक और असंगत रही। मेजबान टीम ने पोर्ट ऑफ स्पेन में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद 311/6 का स्कोर बनाया, जिसमें सलामी बल्लेबाज शाई होप ने शानदार शतक (115) बनाया। वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने भी अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि उन्होंने 77 गेंदों पर 74 रन बनाए, जिसमें एक चौका और छह छक्के लगाए।

हालांकि, होप और पूरन को छोड़कर, अन्य बल्लेबाज अपनी पारी में मजबूत शुरुआत को बदलने में नाकाम रहे। पूरन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए रोवमैन पॉवेल ने तेज शुरुआत की थी, इससे पहले श्रेयस अय्यर ने शानदार कैच लपका और उन्हें वापस पवेलियन भेज दिया.

पॉवेल ने ठाकुर की पूरी डिलीवरी ली और उसे कवर के ऊपर से लपका। हालांकि, अय्यर ने लंबाई तक पहुंचने और डीप कवर एरिया में डिलीवरी करने के लिए शानदार कौशल दिखाया, और इसके बाद एक अनोखे उत्सव के साथ इसका पालन किया।

दिलचस्प बात यह है कि फाइन लेग बाउंड्री पर शमर ब्रूक्स का कैच लेने के बाद अय्यर ने पहले वनडे में डांस का जश्न मनाया था। भारतीय बल्लेबाज ने बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो के दौरान अपने जश्न का कारण भी बताया।

“वो लोग चिढ़ा रहे द ड्रॉप ए कैच, ड्रॉप ए कैच (वे मुझे ‘एक कैच ड्रॉप’ ‘ड्रॉप ए कैच’ कहकर चिढ़ा रहे थे) तो कैच ऐ मेरे पास मैंने उनके जैसा डांस किया थोड़ा (जब एक कैच मेरे रास्ते में आया, तो मैं कैच लेने के बाद उनकी तरह डांस करने की कोशिश की), ” वीडियो में टीम के साथी मोहम्मद सिराज द्वारा पूछे जाने पर अय्यर ने कहा।

इससे पहले, ठाकुर ने तीन विकेट लिए, जबकि दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल ने पारी में एक-एक विकेट लिया। अवेश खान, जिन्होंने खेल में पदार्पण किया था, का प्रदर्शन खराब रहा, हालांकि, उन्होंने केवल छह ओवरों में 54 रन दिए।

%d bloggers like this: