news21cg

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बॉलीवुड में 30 साल पूरे हो गए हैं. 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने 30 मिनट लाइव आकर लोगों से बात की. इस दौरान उन्होंने ‘पठान’ के साथ आने वाली फिल्मों के बारे में बात की. किंग खान ने इस दौरान कई सवालों के जवाब दिए, जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने और अपने रिश्ते को लेकर बात की.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के एक फैन ने उनसे जब सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा, तो उन्होंने इसकी जवाब दिया.

हमारे बीच बस प्यार है: किंग खान
उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि सलमान खान के साथ, कोई एक्सपीरियंस नहीं है. बस प्यार है, खुशी है, दोस्ती है और भाई जैसा रिश्ता है. इसलिए ये बहुत बेहतरीन होता है, जब उनके साथ काम करते हैं. लेकिन हमारे पिछले 2 साल बहुत अच्छे रहे हैं, क्योंकि मैं उनकी फिल्में हूं और वो मेरी फिल्म में हैं. वह ‘जीरो’ में आए थे, मैं भी ‘टाइगर’ में भी जाउंगा.

सलमान मेरे परिवार और मेरे भाई जैसे
उन्होंने आगे कहा कि हम लोगों ने ‘करण अर्जुन’ के अलावा कोई बड़ी फिल्म में पूरी तरह साथ काम नहीं किया. इसमें भी हमने 4-5 दिन ही साथ काम किया था, लेकिन अच्छा है कि मैं उनकी फिल्म में आ रहा हूं और वो तो मेरी फिल्म ‘जीरो’ में तो आए ही थे. सलमान मेरे परिवार और मेरे भाई जैसे हैं. हमें नहीं पता कि हम दोनों में से बड़ा भाई कौन है, जो भी गलती करता है, दूसरी तरफ दूसरा मदद करने को मौजूद रहता है.

सलमान-शाहरुख के बीच है अच्छा बॉन्ड
सलमान और शाहरुख एक-दूसरे के साथ अच्छे बॉन्ड शेयर करते हैं. हाल ही में, सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख की अगली फिल्म ‘जवान’ का फर्स्ट लुक पोस्ट किया था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘मेरे जवान भाई रेडी है.’

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट
वर्क फ्रंट करें तो शाहरुख खान ‘पठान’ के साथ वह राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ ‘जवान’ में भी काम कर रहे हैं.

%d bloggers like this: