news21cg

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी की सबसे महंगी अदाकारा हैं और बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद से वे धीरे-धीरे हिंदी प्रोजेक्ट्स की ओर अपनी दिलचस्पी बढ़ा रही हैं. पिछले दिनों ही उन्होंने सलीम मर्चेंट के साथ मिलकर अपना गाना ‘सुनामी’ रिलीज किया था जिसमें वे खेसारी लाल के साथ दिखीं थीं. हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ स्टार आमिर खान के मिली थीं और उस बीच उन्होंने अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की थीं. अब उन्होंने एक नए सेलेब के साथ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे वे अपना भाई मानती हैं.

निशांत भी करते हैं अक्षरा सिंह को याद
अक्षरा सिंह ने हाल ही में टीवी आर्टिस्ट निशांत भट्ट (Nishant Bhat) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं जो किसी मैरिज फंक्शन की दिखती हैं. फोटोज के बैकग्राउंड और स्टार के लिबास से लगता है कि ये दोनों आर्टिस्ट किसी के वेडिंग इवेंट में मिले हों. जैसा कि आप देख सकते हैं अभिनेत्री ने वेडिंग अटेंड करने के लिए लहंगा कैरी किया हुआ है और साथ में दिख रहे आर्टिस्ट ने शेरवानी डाली है. भोजपुरी की ‘Darling’ स्टार ने निशांत के साथ पिक्चर्स शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘आप जितना विश्वास करते हैं उससे कहीं ज्यादा बहादुर या कहें स्ट्रांग लगते हैं..आप जितना सोचते हैं उससे ज्यादा होशियार हैं… और जितना जानते हैं उससे कहीं ज्यादा प्यार करते हैं. मुझे तुम पर गर्व है मेरा भाई…तुम और ज्यादा ताकतवर बनो…’ इस पर निशांत ने रिप्लाई दिया…आपको बहुत याद करता हूं..akshuuuuuuu…

बिग बॉस ओटीटी में मिले थे निशांत और अक्षरा
दोनों भाई-बहन की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस वेडिंग ड्रेस में दोनों सेलेब्स काफी जच रहे हैं. आपको बता दें कि अक्षरा और निशांत की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी के दौरान हुई थी. शो में भी इनके बीच अच्छी बॉन्डिंग दिखती थी, हालांकि, कभी-कभी दोनों की लड़ाई भी होती है. लेकिन बाहर आने के बाद ये दूसरे को खूब याद करते हैं.

डार्लिंग में नजर आएंगी अक्षरा
बात अगर अक्षरा सिंह के वर्क फ्रंट को लेकर करें तो वे इन दिनों म्यूजिक वीडियो के साथ-साथ अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग’ में बिजी हैं. हाल ही में इसकी मुहूर्त पूजा श्री राम की पावन भूमि अयोध्या में की गई थी जिसके बाद से शूटिंग शुरू हुई है. इस फिल्म के निर्देशन की कमान भोजपुरी के सफल संगीतकार व निर्देशक रजनीश मिश्रा संभाल रहे हैं. ‘डार्लिंग’ की शूटिंग शुरू होने की जानकारी फिल्म निर्माता प्रदीप के शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर क्लैप के फोटो पोस्ट करके दी है. फिल्म में अक्षरा राहुल शर्मा के साथ नजर आएंगी जो डार्लिंग के निर्देशक के बेटे हैं.

%d bloggers like this: