news21cg

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस का रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप हुआ था, और अब उनका नाम बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ जुड़ चुका है. सुष्मिता और ललित मोदी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दोनों की डेटिंग के चर्चे जमकर हो रहे हैं.

इसके साथ ही सुष्मिता को ट्रोल भी किया जा रहा है. दोनों के डेटिंग पर नेटिजेंस तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. यहां तक कि सुष्मिता को सोशल मीडिया यूजर्स ‘गोल्ड डिगर’ कहकर ट्रोल भी कर रहे हैं. हालांकि सुष्मिता ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए टोल्स को करारा जवाब दिया है. वहीं, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह सहित कई बॉलीवुड सितारे सुष्मिता के सपोर्ट में खड़े हैं. इसी बीच सुष्मिता सेन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रहे फिल्ममेकर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) का भी इस मामले में रिएक्शन सामने आया है.

क्या कहना है विक्रम भट्ट का?
विक्रम का कहना है कि सुष्मिता सेन को ‘गोल्ड डिगर’ बुलाना गलत है, क्योंकि वह ‘गोल्ड डिगर’ नहीं, बल्कि ‘लव डिगर’ हैं. इंडिया टुडे से खास बातचीत में विक्रम ने आज से 24 साल पुरानी बात शेयर की, जब वह साल 1998 में आमिर खान की फिल्म ‘गुलाम’ डायरेक्ट कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जब वह फिल्म ‘गुलाम’ बना रहे थे, तो उनके पास पैसे नहीं थे. उसी दौरान सुष्मिता ने मेरी मदद की.

सुष्मिता सेन की मदद को नहीं भूल सकते विक्रम
उन्होंने आगे कहा कि वह इस मदद को कभी नहीं भूल सकते कि उस दौरान सुष्मिता उन्हें यूएक लेकर गईं और ट्रिप का खर्चा भी उठाया. विक्रम ने आगे बताया कि जब वह लॉस एंजेलिस पहुंचे तो वहां एक लिमोजिन कार थी. यह देखकर विक्रम सरप्राइज हो गए थे. सुष्मिता ने कहा था कि वो यूएस में उनकी एंट्री स्पेशल बनाना चाहती थीं.

सुष्मिता गोल्ड की नहीं, प्यार की करती हैं तलाश
विक्रम ने ये भी कहा कि सुष्मिता को गोल्ड की नहीं, बल्कि प्यार की तलाश रहती है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि सुष्मिता से उनकी बातचीत नहीं होती. सुष्मिता से विक्रम की आखिरी मुलाकात 15 साल पहले हुई थी. उन्होंने कहा कि वे सुष्मिता से संपर्क में नहीं हैं, लेकिन जिस तरह से एक्ट्रेस ने विक्रम को पैसों से मदद की थी, वह फिल्ममेकर कभी नहीं भूल सकते.

%d bloggers like this: