news21cg

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने शमशेरा (Shamshera) के साथ 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. रणबीर, शमशेरा से पहले संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में नजर आए थे, जो 2018 में रिलीज हुई थी. शमशेरा इस शुक्रवार को रिलीज हुई. जिसमें बॉलीवुड अभिनेता ने दोहरी भूमिका निभाई है. शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं. रणबीर कपूर की शमशेरा रिलीज होने के बाद अभिनेता और संजू में रणबीर कपूर के को-स्टार रहे विक्की कौशल भी यह फिल्म देखने पहुंचे. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जैसे ही फिल्म देखकर बाहर निकले, शटरबग्स ने उनसे फिल्म के बारे में उनकी राय पूछी.

पैपराजी के यह पूछे जाने पर कि ‘उन्हें शमशेरा कैसी लगी?’ का विक्की ने इशारों में जवाब दिया और बताया कि उन्हें यह फिल्म पसंद आई है. उन्होंने थंब्स अप करते हुए शमशेरा को लेकर अपनी पसंदगी जाहिर की. इस दौरान विक्की नीली जींस के साथ एक ओवरसाइज्ड हुडी पहने नजर आए.

दूसरी ओर शमशेरा को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म विशेषज्ञों को उम्मीद थी कि शनिवार और रविवार को फिल्म के कारोबार में तेजी आएगी, लेकिन, फिल्म ने 2 दिन में मामूली वृद्धि दिखाई. फिल्म ने शनिवार को 10.50 करोड़ की कमाई की, जबकि ओपनिंग डे पर शमशेरा का कलेक्शन 10.25 करोड़ रुपये रहा था. यानी शनिवार को फिल्म की कमाई में 25 लाख का ही इजाफा हुआ.

फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो अब तक यह फिल्म 20.75 करोड़ का ही कारोबार कर पाई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘शमशेरा’ साउथ इंडिया में उतना कमाल नहीं कर पाई. 2 घंटे 28 मिनिट की यह फिल्म शमशेरा और बल्ली के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं फिल्म में संजय दत्त ‘शुद्ध सिंह’ विलेन के किरदार में हैं और वाणी कपूर भी फिल्म में अहम रोल में हैं.

दूसरी ओर विक्की कौशल की बात करें तो अभिनेता के पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं. वह मेघना गुलजार की बायोपिक फिल्म सैम बहादुर की तैयारी कर रहे हैं. इसके अलावा, उनके पास ‘मेरा नाम गोविंदा’ और सारा अली खान के साथ भी एक फिल्म भी है. अभिनेता तृप्ति डिमरी के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आएंगे.

%d bloggers like this: