news21cg

 बॉलीवुड पावर कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी मालदीव वेकेशन जमकर एंजॉय कर रहे हैं. विक्की और कैटरीना सोशल मीडिया पर लगातार अपनी वेकेशन तस्वीरों से फैंस के बीच चर्चा में बने हुए हैं. कैटरीना अपने 39वें जन्मदिन को सेलिब्रेट करने पति विक्की के साथ मालदीव के लिए रवाना हुईं, जहां कपल को इनके भाई-बहन और दोस्तों ने भी ज्वॉइन किया. सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरों और वीडियो में कैटरीना और विक्की को अपने दोस्तों और करीबी लोगों के साथ अच्छा समय बिताते देखा जा सकता है.

विक्की कौशल ने अब इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें एडवेंचरस गेम्स के मजे लेते देखा जा सकता है. वीडियो में विक्की के साथ कैटरीना कैफ, सनी कौशल, इजाबेले कैफ, मिनी माथुर, शरवरी वाघ, इलियाना डिक्रूज और अन्य दोस्तों के साथ देखा जा सकता है.

वीडियो में पूरी गैंग जिप लाइनिंग के मजे ले रहा है. वीडियो शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा – ‘जिंदगी का सबसे बेहतरीन हिस्सा.’ इससे पहले कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दोस्तों के साथ वीडियो शेयर किया था, जिसमें सभी को वॉटर स्लाइड के मजे लेते देखा गया. वीडियो में कपल के साथ इलियाना डिक्रूज, सेबस्टियन लॉरेंट मिशेल और सनी कौशल भी दिखाई दिए.

शेयर की गई तस्वीरों से साफ होता है कि कैटरीना कैफ इन दिनों अपने अभिनेता-पति विक्की कौशल और उनके दोस्तों के साथ मालदीव में जमकर एंजॉय कर रही हैं. अभिनेत्री ने ने 16 जुलाई को अपने जन्मदिन के अवसर पर मालदीव के लिए उड़ान भरी थी. अब भले ही कैटरीना कै बर्थडे गुजर गया, लेकिन जश्न का सिलसिला थमा नहीं है. अभिनेत्री और उनकी टीम एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती कर रही है.

%d bloggers like this: