news21cg

नई दिल्ली। देश विदेश में सभी जगह सेलेब्स अक्सर अपनी ड्रेस के कारण उप्स मोमेंट का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ फेमस ब्रिटिस सिंगर चार्ली XCX (Charli XCX) के साथ हुआ, वह वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। खास बात यह है कि चार्ली (Charli XCX) ने अपने उप्स मोमेंट वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

हाल ही में चार्ली (Charli XCX) ऑस्ट्रेलियन रिकॉर्डिंग इंडस्ट्री म्यूजिक अवॉर्ड को प्रेजेंट कर रही थी, यह अवॉर्ड फंक्शन वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आयोजित किया गया था। इस वर्चुअल अवॉर्ड सेरेमनी में चार्ली (Charli XCX) द किड लैरोई और जस्टिन बीबर को बेस्ट पॉप रिलीज का अवॉर्ड दे रही थीं। वह जैसे ही अपनी बात खत्म करती है तभी उनकी ड्रेस की स्ट्रैप कंधे से अचानक नीचे फिसल जाती है और कैमरे में उनका उप्स मोमेंट कैद हो जाता है। हालांकि, वह तुंरत ड्रेस को ठीक करती हैं और हंसने लगती हैं।

चार्ली (Charli XCX) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए विजेताओं को बधाई दी है, लेकिन फ्रेंड्स और यूजर्स उनके उप्स मोमेंट को लेकर मजे ले रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, हमें इस वीडियो अनसेंसर्ड वर्जन चाहिए। दूसरे ने लिखा, मैं बस सोच ही रहा था कि चार्ली कभी-कभार ही पूरे कपड़ों में नजर आती हैं, एक अन्य ने कमेंट किया, विनर के नाम अनाउंस करने की एक्साइटमेंट, किसी ने लिखा, बेचारी चार्ली। इस तरह यूजर्स उप्स मोमेंट को लेकर चार्ली (Charli XCX) के मजे ले रहे हैं।

%d bloggers like this: