news21cg

लारा दत्ता भूपति ने मिस यूनिवर्स 2021 की विजेता हरनाज संधू को उनकी ऐतिहासिक जीत पर बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उसने 21 वर्षीय ब्यूटी क्वीन के लिए एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा। 

लारा दत्ता ने दी मिस यूनिवर्स 2021 को बधाई हरनाज संधू: इसके लिए 21 साल इंतजार किया, अरबों सपने हुए सच।
हरनाज़ संधू ने आज भारत को गौरवान्वित किया क्योंकि उसने विभिन्न देशों के 79 अन्य प्रतियोगियों को हराकर मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीता।. 21 वर्षीय मॉडल प्रतिष्ठित खिताब जीतने वाली तीसरी भारतीय महिला बनीं। वह 21 साल के लंबे समय के बाद ताज घर ले आई। हरनाज़ से पहले, लारा दत्ता भूपति ने 2000 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीती थी।और अब, वह बिल्कुल नई ब्यूटी क्वीन के लिए एक विशेष इच्छा रखती है।


लारा ने सोमवार, 13 दिसंबर को ट्विटर पर लिया। मिस यूनिवर्स क्लब में हरनाज का स्वागत करने के लिए और कहा कि उन्हें उस पर गर्व है। उन्होंने यह भी लिखा कि देश ने इस पल के लिए 21 साल इंतजार किया, और हरनाज ने अपनी ऐतिहासिक जीत के साथ एक अरब सपने सच किए।
“बधाई हरनाज़ संधू!!!! क्लब में आपका स्वागत है!!! हमने इसके लिए 21 साल लंबा इंतजार किया है!!!आप हमें बहुत गौरवान्वित करते हैं !!! एक अरब सपने सच होते हैं!!!” लारा ने अपने ट्वीट में लिखा और मिस यूनिवर्स संगठन के आधिकारिक हैंडल को भी टैग किया।
मिस वर्ल्ड 2000 और ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने भी हरनाज की ऐतिहासिक जीत की सराहना की थी. ऐसा करने के लिए उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक वीडियो साझा किया। क्लिप उस क्षण को दिखाती है जब मेजबान स्टीव हार्वे द्वारा हरनाज़ को पेजेंट विजेता घोषित किया गया था। “और नई मिस यूनिवर्स है…मिस इंडिया। बधाई हरनाज संदू…21 साल बाद ताज घर ला रही हूं,” प्रियंका ने उसकी कहानी को कैप्शन दिया.
प्रियंका चोपड़ा ने मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू को ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी।







इस बीच, हरनाज़ चंडीगढ़ की एक मॉडल हैं और उन्होंने पंजाब की कई फिल्मों में अभिनय भी किया है। वह महिलाओं के अधिकारों, जलवायु परिवर्तन और ग्लोबल वार्मिंग के बारे में भी भावुक विचार रखते हैं। इसके अलावा, वह प्रियंका चोपड़ा से प्रेरणा लेती हैं, और अपने खाली समय में, उसे योग, नृत्य, खाना बनाना, घुड़सवारी और शतरंज खेलना पसंद है।

%d bloggers like this: