news21cg

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) हमेशा हिंदी बेल्ट में एक लोकप्रिय चेहरा रहे हैं, हालांकि, ‘पुष्पा’ के जरिए उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपनी काबिलियत साबित की है. धीमी शुरुआत के बाद फिल्म अपने हिंदी वर्जन से 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सनसनीखेज हिट बनी. अब, अभिनेता ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के बारे में खुल कर बात की है और उनका बयान महेश बाबू के ‘Bollywood मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकता’ के बयान के एक दम विपरीत है. उम्मीद है कि हिंदी डेब्यु को लेकर ‘पुष्पराज’ की बात सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे.

अब भी ‘पुष्पा’ की सक्सेज को सेलिब्रेट कर रहे अल्लू अर्जुन

ये बात किसी से छिपी नहीं कि अल्लू अर्जुन की देशभर में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. भले ही वे तेलुगू में ज्यादा फिल्में करते हों लेकिन उनके डब वर्जन तो हिंदी पट्टी के दर्शक भी खूब पसंद करते हैं. अब तक अभिनेता पुष्पा की सक्सेज को एंजॉय कर रहे हैं और लोगों का प्यार पा रहे हैं. उनकी आर्य, लकी द रेसर पहले से ही फेमस हैं और पुष्पा ने उन्हें ग्लोबल स्टार बना दिया है जिसकी लोकप्रितया में जबरदस्त इजाफा हुआ है. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

Allu Arjun ने हिंदी फिल्में करने पर दिया ऐसा रिएक्शन

इंडिया टुडे से बातचीत में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Speak on Bollywood Debut) ने कहा कि ‘ये मेरे लिए आसान टास्क नहीं होगा, लेकिन सही मौका मिलने पर मैं अपना सब कुछ दूंगा.’ उनका कोट किया, ‘हिंदी में अभिनय करना अभी के लिए मेरे कम्फर्ट जोन से थोड़ा बाहर है, लेकिन जब जरूरत लगेगी तब मैं अपने फंकर्ट जोन से पूरी तरह से बाहर हो जाऊंगा.’ उनके बयान से साफ जाहिर होता है कि उन्हें बॉलीवुड में काम करने से कोई परहेज नहीं है बल्कि एक अच्छे मौके या कहें एक शानदार स्क्रिप्ट का इंतजार है. यकीनन ये जवाब निश्चित रूप से बॉलीवुड प्रेमियों को खुश कर सकता है क्योंकि उनका ये बयान हिंदी इंडस्ट्री के लिए सम्मानजनत है. वहीं दूसरी ओर महेश बाबू ने जो कहा था, उसके बिल्कुल विपरीत है जिसके जरिए वे लंबे वक्त तक विवादों में रहे.

महेश बाबू ने बॉलीवुड डेब्यु पर दिया था ये बयान

‘सरकारू वारी पाता’ स्टार ने कहा था, ‘मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि, वे मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं. मैं अपना समय ऐसे इंडस्ट्री में काम करने में बर्बाद नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते. मुझे यहां जो स्टारडम और सम्मान मिलता है, बहुत बड़ा है, इसलिए मैंने वास्तव में कभी भी साउथ इंडस्ट्री को छोड़कर किसी अन्य इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा. मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचा है. मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता.’ हम उनके इस बयान को गलत नहीं कह सकते क्योंकि वे उतने में ही खुश हैं और ये बात अपनी-अपनी रुचि की है.

%d bloggers like this: