news21cg

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में स्‍टार का दर्जा रखने वाली एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने मनपंसदीदा अभिनेता और सिंगर के नाम बताए हैं. न्‍यूज 18 हिन्‍दी को दिए एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में अक्षरा सिंह ने बताया कि मौजूदा समय में भोजपुरी फिल्‍म उद्योग में उनकी नजर में कौन सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता हैं और कौन बेस्‍ट सिंगर हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि उनकी लिस्‍ट में भोजपुरी एक्‍टर और सिंगर पवन सिंह का नाम शामिल नहीं है. बता दें कि एक समय था जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी हिट हुआ करती थी, लेकिन अब वैसी बात नहीं रही. बताया जाता है कि पवन सिंह द्वारा दूसरी शादी करने के बाद से दोनों की दूरियां बढ गई हैं.

एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह से जब उनकी नजर में बेस्‍ट भोजपुर एक्‍टर और सिंगर के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने चौंकाने वाला जवाब दिया. अक्षरा सिंह ने रवि किशन, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और खेसारी लाल यादव को बेस्‍ट एक्‍टर बताया. वहीं, निरहुआ और खेसारी लाल यादव को बेस्‍ट भोजपुरी सिंगर बताया. मतलब यह कि उनकी नजर में पवन सिंह न तो बेस्‍ट एक्‍टर हैं और न ही बेस्‍ट सिंगर. उनकी लिस्‍ट में पवन सिंह का नाम न होना सभी को चौंका रहा है. अक्षरा सिंह ने इस दौरान कभी भी पवन सिंह का नाम तक नहीं लिया. गौरतलब है कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ काम कर चुके हैं. इनकी जोड़ी भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में हिट हुआ करती थी, लेकिन अब हालात बदल चुके हैं. पवन सिंह ने जबसे दूसरी शादी की है, दोनों के बीच की दूरियां काफी बढ़ गई हैं.

अक्षरा सिंह के जीवन का फलसफा
अक्षरा सिंह नामचीन होने के बाद भी खुद को आम इंसान की तरह ही देखती हैं. उन्‍होंने कहा कि वह दुनिया में कहीं भी चली जाएंगी पर भोजपुरी नहीं छोड़ेंगी. वह अपने संस्कारों, परिवेश को कभी नहीं भूल सकती हैं. अक्षरा सिंह आगे कहती हैं कि वह हमेशा अपनी मिट्टी से जुड़ी रहेंगी और उन्हे यूपी-बिहार का होने पर गर्व है. उन्‍होंने कहा कि जिंदगी में कोई भी परेशानी आए, कोई भी परिस्थिति आए खुद को संभाल कर रखना चाहिए. कभी डगमगाना नहीं चाहिए. अक्षरा ने कहा कि वह इस युग की लड़की हैं, जहां वुमेन पावर की बात होती है. जहां लड़कियां खुलकर जीवन ज़ी रही हैं और पुरानी इमेज से बाहर आ रही हैं.

क्‍या राजनीति में आएंगी अक्षरा सिंह?
अक्षरा सिंह से जब पूछा गया कि क्‍या वह आगे चलकर राजनीति के क्षेत्र में कदम रखेंगी तो भोजपुरी एक्‍ट्रेस ने कहा कि उन्‍होंने फिलहाल इसके बारे में सोचा नहीं है. फिलहाल वह वह राजनीति से कोसों दूर हैं. उन्‍हें अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है. बहुत कुछ पाना है और बहुत से सपनों को पूरा करना है. अक्षरा अपने माता-पिता और अपने यूपी-बिहार के लिए बहुत कुछ करना चाहती हैं. उसके बाद कुछ नया सोचा जाएगा.

%d bloggers like this: