news21cg

 Xiaomi ने भारत में अपना Xiaomi Robot Vacuum-Mop 2 Pro, वैक्यूम क्लीनर लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने अपने देश में अपने प्रोडक्ट लाइनअप का विस्तार भी किया है. नया वैक्यूम मोप माइक्रोफाइबर से बना है और यह पानी को समान रूप से डिस्ट्रीब्यूट करने और फर्श को जल्दी सुखाने का दावा करता है. वैक्यूम मोप का नेक्स्ट-जनरेशन LDS लेजर नेविगेशन आपके घर को मैप करता है और फिर उसकी प्रोपर सफाई करता है.

बता दें कि इससे पहले कंपनी दो साल पहले भी ऐसा ही मॉडल लेकर आई थी. नए मॉडल में बेहतर सफाई के साथ तेज काम करने वाले ब्लेड और बड़ी बैटरी का दावा किया गया है. ग्राहक आज से Mi.com से डिवाइस को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. कंपनी 23 जुलाई से वैक्यूम मोप की शिपिंग शुरू करेगी.

Robot Vacuum Mop 2 Pro की कीमत
Xiaomi रोबोट वैक्यूम मोप 2 प्रो 25,999 रुपये की कीमत के साथ आता है और यह केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. ग्राहक आज से Mi.com से डिवाइस को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. कंपनी 23 जुलाई से वैक्यूम मोप की शिपिंग शुरू करेगी. लॉन्च ऑफर्स के तहत कंपनी ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 1500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रही है.

Xiaomi Vacuum Mop 2 Pro के फीचर्स
Xiaomi वैक्यूम मोप 2 प्रो बेहतर मोपिंग के साथ आता है और इसमें एक स्मार्ट और इलेक्ट्रॉनिक रेगूलेटिड वाटर टैंक है, जो मैनुअल रुप से क्लीनिंग को बदलने का वादा करती है. फर्श के धब्बों को खत्म करने के लिए वैक्यूम मोप फर्श को बाएं से दाएं बार-बार पोंछता है. Xiaomi वैक्यूम मोप 2 प्रो एक बेहतर वैक्यूमिंग एक्सपीरिंयस का दावा करता है. Xiaomi रोबोट वैक्यूम-मॉप 2 प्रो 3,000 Pa की रेटेड सक्शन पावर वाला एक कॉम्पैक्ट, हैंड्स-फ्री डिवाइस है. इसका बेहतर सक्शन यूजर्स को आसानी से वैक्यूम करने और छिपे हुए स्थानों से धूल निकालने की अनुमति देता है.

LDS SLAM नेविगेशन
क्लीनर को एक LDS SLAM नेविगेशन भी मिलता है जो घर के इंटीरियर को स्कैन और मैप करता है और सफाई रूट की प्लानिंग करता है. इसके मोप में माइक्रोफाइबर भी मिलते हैं जो दाग-धब्बों को हटाने और फर्श को जल्दी सुखाने का वादा करते हैं. नए मॉडल में 5200mAh की बड़ी बैटरी भी मिलती है, जो 2000 वर्ग फुट से ज्यादा एरिया को 170 मिनट में साफ करती है.

गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा के साथ करेगा काम
Xiaomi वैक्यूम मोप 2 प्रो में 19 हाई-प्रेसिशन सेंसर, एक LIDAR एंटी-कॉलिजन सेंसर, 6 क्लिफ सेंसर और एंटी-फॉल सेंसर हैं. कंपनी ने मोप के साथ पर्सनलाइज्ड रूम क्लीनिंग प्रोग्राम भी पेश किया है. इसके साथ ही, Xiaomi Home ऐप डिवाइस लेवलिंग, DND, सेकेंडरी क्लीन-अप आदि जैसे कई सफाई विकल्प भी प्रदान करता है. यह डिवाइस गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा के साथ भी काम करता है.

%d bloggers like this: