news21cg

Moto G62 : मोटरोला भारत में जल्द ही Moto G62 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है. टिपस्टर मुकुल शर्मा का दावा है कि Motorola इस बजट फोन को भारत में लाने की योजना बना रहा है. यह फोन मोटोरोला एज 30 प्रो अल्ट्रा है, जिसे मोटोरोला फ्रंटियर भी कहा जाता है. स्मार्टफोन में क्वालकॉम से स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC सपोर्ट मिल सकती है.

मुकुल शर्मा के अनुसार Moto G62 5G और एक नया फ्लैगशिप फोन मोटोरोला द्वारा जल्द ही भारत में जारी किए जाने की उम्मीद है. हालांकि यह फोन कब रिलीज होगा, इसकी कोई पुख्ता जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. इससे पहले कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में Motorola G62 को ब्राजील में पेश किया था. इसमें फीचर के तौर पर 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के अलावा ट्रिपल बैक कैमरे दिए गए हैं. स्मार्टफोन में एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 प्लस ऑक्टा-कोर SoC चिपसेट दिया गया है.

Moto G62 के स्पेसिफिकेशंस
Moto G62 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है. इसमें एड्रेनो 619 GPUऔर 4 जीबी रैम दी गई है. इसके अलावा इसमें पावर के लिए स्नैपड्रैगन 480 प्लस SoC मिलता है. फोन में 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज है और इसे माइक्रोएसडी कार्ड के मदद से बढ़ाया जा सकता है.

5,000mAh की दमदार बैटरी
इसके अलावा फोन में 5G, NFC और USB टाइप-सी कनेक्शन दिया गया है. डिवाइस में कई तरह की नेटवर्किंग फीचर्स भी दिए गए हैं. इसके अलावा फोन के फिंगरप्रिंट सेंसर को किनारे पर रखा गया है. मोटोरोला द्वारा Moto G62 5G में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 20W TurboPower क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

ट्रिपल रियर कैमरा
कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो Moto G62 5G के ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है. कैमरा कॉन्फिगरेशन में f/1.8 लेंस वाला 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का हाइब्रिड अल्ट्रा-वाइड और डेप्थ शूटर और 2MP मैक्रो फोटोग्राफर शामिल हैं. साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16MP का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है.

Moto Edge 30 Pro Ultra के संभावित स्पेसिफिकेशंस
अफवाहों के अनुसार, मोटोरोला एज 30 प्रो अल्ट्रा, जिसे मोटोरोला फ्रंटियर के नाम से भी जाना जाता है. इसमें 6.67-इंच का फुल- HD+ पोलेड कर्व्ड डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC चिपसेट, 12GB रैम मिल सकती है. डिवाइस में 200MP का प्राइमरी सेंसर और ट्रिपल रियर कैमरा व्यवस्था होने की अफवाह है. इसमें 4,500mAh की बैटरी यूनिट होगी और यह 125W रैपिड चार्जिंग की अनुमति देगी.

%d bloggers like this: