news21cg

 Tecno भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Tecno Spark 9 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. डिवाइस को हाल ही में कंपनी की वेबसाइट पर देखा गया था . फोन 11GB तक की रैम और मीडियाटेक SoC जैसी सुविधाओं के साथ आ सकता है. कंपनी ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन 18 जुलाई को देश में आधिकारिक रुप से लॉन्च हो जाएगा.

Tecno Spark 9 की एक माइक्रोसाइट Amazon पर लाइव है, जिसमें फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया गया है. इसके अलावा लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि Tecno Spark 9 की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी और ये 11GB रैम के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा.

5,000mAh की बैटरी

Tecno Spark 9 भारत में कंपनी का अगला बजट स्मार्टफोन होगा. इसे 5,000mAh की बैटरी और हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले जैसे फीचर्स के साथ आएगा. अमेजन की लिस्टिंग के अनुसार, स्पार्क 9 अमेजन एक्सक्लूसिव डिवाइस होगा. यह दो कलर ऑप्शन- इनफिनिटी ब्लैक और स्काई मिरर (ब्लू) में लॉन्च होगा.

फोन की कीमत

भारत में इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है. इसके 11GB रैम वाला पहला स्मार्टफोन होने का दावा किया जा रहा है. स्मार्टफोन में 5GB वर्चुअल रैम के साथ आएगा. फोन में Tecno Spark 9 6.6-इंच साइज वाला वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा. इसमें हाई रिफ्रेश रेट वाला HD+ पैनल होगा.

डुअल रियर कैमरा सेटअप

डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा. हालांकि फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. फोन के कैमरा मॉड्यूल के पास एक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. हुड के तहत यह MediaTek Helio G37 ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित होगा. यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 ओएस के साथ आएगा.

%d bloggers like this: