news21cg

ब्रम्हास्त्र : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होने वाला है। इससे पहले एक-एक कर फिल्म के सभी एक्टर्स के किरदारों से पर्दा उठाया जा रहा है। बीते दिन अमिताभ बच्चन का लुक रिवील किया गया था। वहीं, शनिवार को साउथ सुपरस्टार नागार्जुन का कैरेक्टर्स भी रिवील कर दिया गया है। ‘ब्रह्मास्त्र’ में नागार्जुन नंदी अवतार में नजर आएंगे।

  • ब्रम्हास्त्र मूवी (bramhastra movie )

फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक जारी किया और शेयर करते हुए उनके किरदार के बारे में बताते हुए कहा, “सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके, अंधकार भी थर थर कांपे, हाथों में जिसके है हज़ारों नंदियों का बल। मिलिए कलाकार अनीश और उनके नंदी अस्त्र से, 1000 नंदी के बल वाले से, 15 जून को ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में।” यहां देखें नागार्जुन का लुक,

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ एक फैंटेसी-एडवेंटर साई-फाई फिल्म है। जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में हैं। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया जा रहा है।

ब्रह्मास्त्र ट्रिलॉजी है, जो 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी। जिसका पहला भाग ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ 9 सितम्बर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। यह रणबीर कपूर की पहली पैन इंडिया फिल्म होगी।

  • इन किरदारों में नजर आएंगे फिल्म के स्टार्स

‘ब्रह्मास्त्र’ के किरदारों के बारे में बात करें तो फिल्म में आलिया, ईशा के किरदार में हैं तो वहीं रणबीर के कैरेक्टर का नाम शिवा है। वहीं अमिताभ बच्चन प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी के किरदार में हैं। जबकि नागाअर्जुन आर्कियोलॉजिस्ट अनीश वशिष्ठ के रोल में हैं। मौनी रॉय के कैरेक्टर का नाम दमयंती है।

  • ब्रह्मास्त्र रिलीज date :

‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

news in hindi today, news in hindi , news from india , news hindi , news today, news googel, bramhastr movie, bramhastr

%d bloggers like this: