news21cg

राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया की खबरों में बनी रहती हैं। एक बार उन्होंने एक बयान दिया था, जिसकी काफी चर्चा हुई थी। दरअसल उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी से शादी करना चाहती हैं। राखी सावंत का ये बयान काफी तेजी से वायरल हुआ. इस पर कई लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी।

राखी सावंत को बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल और ड्रामा क्वीन माना जाता है। आज राखी सावंत का जन्मदिन है। वह 43 साल की हो गई हैं। राखी सावंत के विवादित बयानों पर नजर डालें तो उन्होंने एक मौके पर कहा था कि वह राहुल गांधी को पसंद करती हैं और वह उन्हें पसंद करेंगी। शादी करना चाहता है।

राखी सावंत का जन्म 25 नवंबर 1978 को हुआ था। इसने राखी सावंत का नाम बदल दिया। उसका असली नाम नीरू शिप है और वह एक गरीब परिवार से आती है। राखी सावंत ने एक बार अपने परिवार के बैकग्राउंड के बारे में बताया था कि अनिल और टीना अंबानी की शादी में महज ₹50 प्रतिदिन में काम करते हुए लोगों को खाना भी खिलाती थी।

राखी सावंत ने 2007 में एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने गरीबी से बाहर आकर पैसा कमाने के लिए काफी मेहनत की है। उसने यह भी कहा कि उसकी मां एक अस्पताल में क्लीनर का काम करती थी। पीने की किल्लत थी। इस वजह से कई बार उन्हें लोगों का झूठा खाना भी खाना पड़ा। राखी सावंत ने यह भी खुलासा किया था कि 11 साल की उम्र में जब वह डांडिया बजाना चाहती थीं तो उनकी मां ने उन्हें उनके बालों को काट कर सजा दी थी।

राखी सावंत एक बार फिर बिग बॉस में नजर आ सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नजर आएंगी. राखी सावंत इससे पहले भी बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं. उनके आने से घर में मस्ती भरा माहौल बन जाता है और इस वजह से बिग बॉस एक बार फिर उन्हें भुनाने में लगे हैं. राखी सावंत ने कई फिल्मों में काम किया है। वह स्पेशल नंबर करने के लिए भी जानी जाती हैं।

%d bloggers like this: