news21cg

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) एक म्यूजिक इवेंट में पिछली रात संगीत की धुनों में खूब झूमे. कपल के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनका वीडियो साझा किया है, जिसे निक जोनास ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. वीडियो में, दोनों को साथ में गाना गाते हुए देखा जा सकता है.

दोनों सितारों ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और केनी चेसनी कॉन्सर्ट में झूमते हुए गा रहे हैं. फैंस ने जब उन्हें इस तरह गाते-गुनगुनाते हुए देखा तो उन्होंने अपनी ख्वाहिश भी जाहिर कर दी. वे निक और प्रियंका को एक साथ कभी स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखना चाहते हैं.

साथ में झूमते दिखे प्रियंका और निक
भारत में जब रविवार की सुबह थी, तब अमेरिका में शनिवार की शाम थी. निक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैलिफोर्निया के सोफी स्टेडियम से स्टेज और लोगों के कई वीडियो साझा किए, जहां केनी चेसनी परफॉर्म कर रहे थे. एक वीडियो में, उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका को टैग किया और फ्रंट कैमरा खोला, जिससे प्रशंसकों को उन दोनों की एक झलक मिली, जो तालियों की गड़गड़ाहट के बीच थिरक रहे थे.

प्रियंका-निक को स्टेज पर साथ गाते हुए देखना चाहते हैं फैंस
निक के वीडियो पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद फैंस ने उस वीडियो को साझा किया. एक फैन क्लिप को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, ‘हम उन्हें एक साथ गाते हुए देखेंगे.’ एक प्रशंसक ने कमेंट किया, ‘मैं उन्हें मंच पर एक साथ गाते हुए देखना चाहता हूं.’

निक जोनास खुद हैं एक मशहूर सिंगर
निक जोनास ने मशहूर ‘जोनास ब्रदर्स बैंड’ के सिंगर के तौर पर अपना करियर शुरू किया था, जिसमें उनके भाई जो और केविन भी हैं. साल 2005 में जब बैंड शुरू हुआ था, तब निक 13 साल के थे. तीनों भाई 2013 तक साथ परफॉर्म करते रहे. इसके बाद, निक ने अकेले ही अपने सिंगिंग करियर को आगे ले जाने का फैसला किया. जोनास ब्रदर्स 2019 में फिर साथ आए.

%d bloggers like this: