news21cg
बॉलीवुड दुनिया में अभिनेत्री पूनम ढिल्लो सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हुआ करते थे आज भी लोग उनकी खूबसूरती के किस्से सुनाया करते हैं वही पूनम ढिल्लो ने महज 16 साल की आयु में ही मिस इंडिया का खिताब अपने नाम पर कर लिया था! बड़ी-बड़ी कजरारी आँखों वाली इस खूबसूरत अभिनेत्री ने त्रिशूल फिल्म से डेब्यू किया था लेकिन उनको असली पहचान नूरी फिल्म से मिली थी! बता दे कि पूनम ढिल्लों ने काफी कम उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू कर दिया था!
वहीं अभिनेत्री फिल्मों के अलावा थिएटर में भी काफी है अभिनेत्री अपनी लाइफ के साथ को लेकर भी सुर्खियों में रही है! वहीं बला की खूबसूरत दिखने वाली पूनम ढिल्लों की लाइफ बड़े ही उतार-चढ़ाव से भरी रही है! 80 से 90 के दशक में बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बनाने वाली पूनम ढिल्लों की जोड़ी उस दौर के करीब करीब सभी हीरो के साथ रही है वहीं अभिनेत्री ने अपने समय में अमिताभ बच्चन से लेकर सनी देओल जैसे बड़े बड़े अभिनेता के साथ अभिनय किया है!
मगर ऐसे ही में पूनम ढिल्लों का नाम बॉलीवुड के कई दिग्गजों डायरेक्टर के साथ भी जुड़ा है सबसे पहले उनका नाम रमेश सिप्पी के साथ जोड़ा गया था मगर दोनों का यह रिश्ता पूरी तरीके से परवान नहीं चढ़ पाया था! डायरेक्टर रमेश सिप्पी से दूर होने के बाद पूनम का नाम जाने-माने दिग्गज फिल्म यश चोपड़ा के साथ जोड़ा गया था! इसके बाद पूनम की नजदीकियां राज सिप्पी के साथ हुई और वही मीडिया के अंदर खबर की मानें तो पूनम ढिल्लों राज सिप्पी को बेहद पसंद करती थी वही राज सिप्पी पहले से ही शादीशुदा हुआ करते थे इस वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई!
वहीं राज ने पूनम से प्यार तो किया है लेकिन अपनी पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी करने की हिम्मत नहीं कर पाए वही फिल्मी पर्दे पर प्रेम कहानी के सफलता के इतिहास रचने वाली पूनम ढिल्लों की खुद की हर प्रेम कहानी हमेशा ही अधूरी रही है! इन सबके बाद भी अभिनेत्री की जिंदगी में आए अशोक ठकेरिया! अशोक ठकेरिया के साथ पूनम ढिल्लों की नजदीकियां काफी बढ़ने लग गई इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला भी ले लिया! वहीं इस दौरान पूनम के घरवालों ने उनको काफी समझाया लेकिन वह नहीं मानी और दोनों ने शादी रचा ली! वही इस शादी के 2 साल भी चुके थे और दोनों के बीच अनबन की खबरें भी सामने आने लग गई! अशोक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें आने लग गई तो पूनम ढिल्लों परेशान हो गई!
वहीं सूत्रों की मानी जाए तो इसके बाद अभिनेत्री ने अपने पति अशोक को सबक सिखाने का अजीब तरीका निकाल लिया या यूं कह लीजिए कि शादीशुदा जिंदगी में धोखा मिलने के बाद वह दूसरे मर्द की तरफ अट्रैक्ट हो गई! खबरों की माने तो हांगकांग के एक बिजनेसमैन कीकू के साथ पूनम का अफेयर हो गया वहीं इसके बाद पूनम ढिल्लों अशोक ने 9 साल की शादीशुदा जिंदगी को साल 1997 को खत्म करने का फैसला ले लिया और दोनों के बीच तलाक हो गया! हालांकि पूनम ने इसके बाद किसी से शादी नहीं की और अपने दोनों बच्चों की परवरिश खुद की है!
%d bloggers like this: