news21cg

अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा फिलहाल इंग्लैंड के घरेलू लिस्ट-ए टूर्नामेंट रॉयल लंदन कप में खेल रहे हैं. वह दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने अभी तक 8 पारियों में कुल 614 रन जड़ दिए हैं. मैदान पर गंभीर नजर आने वाले पुजारा ने ट्विटर पर बुधवार को सवाल-जवाब सेशन रखा. इस दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उनसे डांस पर सवाल किया. पुजारा ने अपने जवाब से जरूर उन्हें निराश कर दिया होगा.

सौराष्ट्र के 34 वर्षीय चेतेश्वर पुजारा ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब सोशल मीडिया पर दिए. इसी बीच भारत के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस टेस्ट स्पेशलिस्ट से एक मजेदार सवाल किया. उन्होंने पूछा, ‘दोस्त… क्या आप 2008 की तुलना में अब बेहतर डांसर बन गए हैं?’

पुजारा ने इस पर रिप्लाई देते हुए लिखा, ‘आपको निराश करने के लिए खेद, लेकिन इसमें (डांस) कोई बदलाव नहीं आया है.’ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की. इस पर चोपड़ा ने फिर रिप्लाई में लिखा कि वह गेंदबाजों को पिच पर नचाते रहें.

पुजारा ने काउंटी चैंपियनशिप में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टेस्ट टीम में वापसी की. इस फॉर्मे को उन्होंने रॉयल वनडे कप में भी जारी रखा जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया. उन्होंने अब तक रॉयल लंदन कप के मौजूदा सीजन में ससेक्स के लिए 8 पारियों में 102.33 की औसत से 614 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक और 2 अर्धशतक शामिल हैं.

%d bloggers like this: