news21cg

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर अपनी फैमिली को टाइम देने से कभी पीछे नहीं हटते हैं. वाइफ मीरा और बच्चों के साथ वे अक्सर वेकेशन पर जाते रहते हैं. पिछली बार जहां शाहिद फैमिली को लेकर स्विट्ज़रलैंड के ट्रिप पर गए थे वहीं उनका लेटेस्ट फैमिली टूर इटली में है. इटली में परिवार के साथ वक्त बिताने से जुड़ी तस्वीरें मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़े इवेंट्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इटली में छुट्टियां मनाने के दौरान कुछ फोटोज़ शेयर की हैं.

इस फोटो के कैप्शन में मीरा ने लिखा है, ‘Buon Giorno’. यह इटैलियन शब्द है, जिसका मतलब होता है, नमस्ते. मीरा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को नमस्ते कहा है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते वाली मीरा ने अपनी इस पोस्ट के साथ 7 फोटोज़ शेयर किए हैं. आज हम आपको दिखाते हैं, मीरा राजपूत कपूर की वो सारी फोटोज़, जिसमें उन्होंने फूल, फल के अलावा अपनी फोटो भी शेयर की है.

शाहिद कपूर इन दिनों फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इससे जुड़ी तस्वीरें शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. मीरा ने फैमिली के साथ इटली ट्रिप से जुड़ी 5-6 तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. शाहिद कपूर, पत्नी मीरा के अलावा बेटी मीशा और ज़ैन के साथ इटली में हैं.

पहली तस्वीर में मीरा फ्लोरल प्रिंट वाली मोनोकोनी ड्रेस में नज़र आ रही हैं. दूसरी तस्वीर मीरा ने अपने हाथ और सन ग्लासेस की शेयर की है. तीसरी फोटो मीरा ने फूलों की शेयर की है. इस फोटो में लाइट, डीप पिंक व्हाइट शेड के फूल नज़र आ रहे हैं. अगली यानी की चौथी तस्वीर में मीरा ने एक प्लेट की फोटो शेयर की है, जिसमें सीज़नल फ्रूट्स नज़र आ रहे हैं. आगे की तस्वीरों में मीरा ने खाने-पीने से जुड़ी चीज़ों को जगह दी है.तस्वीर में चीज़, क्रीम और ग्रीन्स देखे जा सकते हैं. अगली तस्वीर में मीरा ने फ्रूट कॉर्टन की फोटो अपलोड की है और आखिर फोटो में मीरा ने अपनी फोटो शेयर की है. मीरा ने इसमें बेबी पिंक कलर की शर्ट पहन रखी है और अपने चेहरे को फूलों से छुपाया है. इस तस्वीरों को देखकर यह बात तो तय है कि शहीद कपूर वाइफ मीरा और बच्चों के साथ छुट्टियों का भरपूर मज़ा ले रहे हैं.

%d bloggers like this: