news21cg

नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ‘ओए लकी! लकी ओए!’ और ‘गरम मसाला’ जैसी फिल्मों से मशहूर हुई थीं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा करके सबको हैरान कर दिया कि उन्हें एक व्यापारी 25 लाख रुपये प्रति माह की सैलरी देकर अपनी पत्नी बनाना चाहता था. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने 13 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं के साथ काम किया था, फिर भी उन्हें गुमनामी के अंधेरों में ढकेल दिया गया.

नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा कि 13 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं के साथ काम करने के बाद भी, उनके पास कोई काम नहीं है. वे फिल्म इंडस्ट्री में बेकार महसूस करती हैं. उन्होंने उस ऑडिशन को भी याद किया, जहां उन्हें ऑडिशन के एक घंटे के भीतर बॉलीवुड के एक लोकप्रिय कास्टिंग डायरेक्टर ने रिजेक्ट कर दिया था.

नीतू चंद्रा को जब एक बिजनेसमैन चाहता था खरीदना
नीतू ने अपने फिल्मी सफर को एक सफल एक्ट्रेस की असफल कहानी बताया है. एक्ट्रेस ने उस घटना का भी जिक्र किया, जब एक व्यापारी ने उन्हें पैसों के दम पर खरीदने की कोशिश की थी. वे दुखी मन से कहती हैं, ‘इतनी बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद भी मैं कहीं नहीं हूं. मुझे एक बड़े बिजनेसमैन ने कहा था कि वह मुझे हर महीने 25 लाख देंगे और मुझे उनकी ‘सैलरीड वाइफ’ बनना है.’ एक्ट्रेस अपनी आपबीती सुनाते समय रोने लगी थीं.

नीतू चंद्रा ने ऑडिशन पर उठाए सवाल
उन्होंने एक ऑडिशन को याद करते हुए कहा, ‘एक बड़े कास्टिंग डायरेक्टर हैं, जिनका मैं नाम नहीं लेना चाहती. उन्होंने ऑडिशन के एक घंटे के भीतर मुझे रिजेक्टर कर दिया था. उन्होंने रिजेक्ट करने के लिए मेरा ऑडिशन लिया, ताकि मेरा आत्मविश्वास टूट जाए?’

हॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं नीतू चंद्रा
नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत साल 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘गरम मसाला’ से की थी. उन्होंने ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘ओए लकी! लकी ओए!’ और ‘रन’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. उनका खुदा का एक प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसका नाम है- ‘चंपारण टॉकीज.’ उन्होंने 2021 में फिल्म ‘नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट’ से हॉलीवुड में डेब्यू किया था.

%d bloggers like this: